Voice Of The People

अमित शाह का राहुल गांधी के बयान पर पलटवार, बोले- हमने ऐसा कोई काम नहीं किया जिससे सिर झुकाना पड़े 

लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का आज दूसरा दिन है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर निशाना साधा और गरीबों के नाम पर राजनीति करने का आरोप लगाया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी मणिपुर दौरे के दौरान सड़क मार्ग से जाने की जिद पर अड़े रहे जबकि वह शांति से हवाई मार्ग से जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा समय राजनीति करने का नहीं होता है यह बात विपक्ष को समझनी चाहिए।

अमित शाह ने विपक्षी दलों के गठबंधन के नाम को लेकर कहा कि यूपीके के नाम पर 12 लाख के घोटाले चढ़े हैं। ऐसे में वह उसी नाम के साथ अब बाजार में कैसे जाएगी। इसलिए अब नाम बदलकर जनता के सामने जाने का काम कर रही है। उन्होंने लोकसभा में यूपीए की तरफ से किए गए घोटाले गिनाए। अमित शाह ने कहा कि इन्होंने इतने घोटाले किए कि इनके पास नाम बदलने के अलावा कुछ नहीं था।

अमित शाह आगे बोले कि विपक्ष कहता है कि मोदी ध्यान नहीं रखते। मैं बताना चाहता हूं कि 3, 4 और 5 मई को पीएम लगातार एक्टिव थे, 3 मई को ही वहां हिंसा शुरू हुई थी। रात को 4 बजे मोदी ने फोन पर मुझसे मणिपुर पर बात की। फिर अगले दिन 6.30 बजे फिर फोन करके मुझे उठाया और चर्चा की, तीन दिन तक हमने लगातार काम किया,16 वीडियो कॉन्फ्रेंस की। वायुसेना का इस्तेमाल किया। डीजीपी बदला।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest