Voice Of The People

राहुल गांधी के भारत माता की हत्या वाले बयान पर स्मृति ईरानी का पलटवार, बोलीं- ताली किसलिए बजा रहे?

संसद में मणिपुर मुद्दे पर विपक्ष के अविश्वास प्रस्ताव पर दूसरे दिन की चर्चा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि मणिपुर खंडित नहीं, भारत का अभिन्न अंग है। मणिपुर न खंडित है, न था और न होगा। उन्होंने पूछा ‘भारत माता की हत्या’ पर संसद में ताली क्यों बज रही हैं? कहा कांग्रेसियों ने मां की हत्या के लिए मेज थपथपाई।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा ये महिला के बारे में चर्चा कर रहे हैं। इनके कार्यकाल से ज्यादा बजट हमारे प्रधानमंत्री ने महिलाओं को दिया। ये हमारा अभिमान है। देश में मोदी सरकार में 3 करोड़ 84 लाख घर बने, जिनमें से 2 करोड़ 86 लाख महिलाओं को मिले। इनका उनसे कोई सरोकार नहीं। आठ करोड़ से ज्यादा महिलाओं ने शिक्षा की सेवा ली, बेटियों की ये उपलब्धि हमारा अभिमान है इनका नहीं।

उन्होंने कहा आपके सहयोगी दल के नेता ने तमिलनाडु में कहा, भारत का मतलब मात्र उत्तर भारत है। राहुल गांधी में हिम्मत है, तो डीएमके के अपने साथी का खंडन करके बताएं। कांग्रेस के एक नेता ने कश्मीर में उसका आप खंडन क्यों नहीं करते, जो कश्मीर को भारत से अलग करने की बात करता है।

बताते चलें कि संसद में आज राहुल ने मोर्चा संभाला । उन्होंने मणिपुर के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरने की कोशिश की और मणिपुर के हालात के लिए मोदी सरकार को जिम्मेदार ठहराया। वहीं राहुल पर पलटवार करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि मणिपुर देश का अभिन्न है। निर्मला सीतारमण और अमित शाह भी आज चर्चा में हिस्सा लेंगे। इसके अलावा आज राज्यवर्धन सिंह राठौर, रामकृपाल यादव और लॉकेट चटर्जी का नाम भी आज बोलने वालों की लिस्ट में है।

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest