Voice Of The People

रणदीप सुरजेवाला ने बीजेपी वोटर्स को कहा राक्षस, बीजेपी ने किया पलटवार, बोली- ये “घमंडिया” गठबंधन की असली मानसिकता

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला के हरियाणा में दिए एक विवादित बयान के बाद राजनीतिक घमासान मच गया है। कांग्रेस नेता द्वारा मतदाताओं को राक्षस कहे जाने पर भाजपा ने हमला बोला है। भाजपा ने कहा कि कांग्रेस और उनके नए गठबंधन की यही असली मानसिकता है।

जानकारी के मुताबिक, रणदीप सुरजेवाला ने पार्टी की ‘जन आक्रोश रैली’ को संबोधित करते हुए ये बातें कही। उन्होंने कहा कि नौकरी मत दो, कम से कम नौकरी में बैठने का मौका तो दो। सुरजेवाला ने इसके बाद कहा कि भाजपा और जनता जननायक पार्टी के लोग ‘राक्षस’ हैं और जो लोग भाजपा को अपना वोट देते हैं, ऐसे लोग भी ‘राक्षस’ हैं। आज मैं महाभारत की इस भूमि से ऐसे लोगों को श्राप देता हूं।”

बीजेपी ने साधा सुरजेवाला पर निशाना

सुरजेवाला के बयान पर एक प्रेस कॉन्फ्रेन के दौरान बीजेपी नेता गौरव भाटिया ने कहा “इससे पता चलता है कि ‘घमंडिया’ अब किस तरह भारत की जनता का अपमान कर रहा है। इससे पता चलता है कि भारत में ‘राक्षस’ प्रवृत्ति की मानसिकता ‘घमंडिया’ के अंदर ही बसती है। उन्होंने कहा कि ये सब केवल राहुल गांधी के निर्देशों के तहत होता है।

गौरव ने कहा कि कुछ दिन पहले ही राहुल ने सदन में कहा था कि भारत माता की हत्या हो गई है। मैं विनम्रतापूर्वक कहना चाहूंगा कि जनता का सम्मान किया जाना चाहिए चाहे कुछ भी हो वे जिस पार्टी को वोट देते हैं। संविधान के अनुसार यह उनका अधिकार है।

सुरजेवाला के बयान पर बोलते हुए बीजेपी नेता मजिंदर सिंह सिरसा ने कहा “उन्हे इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी। ये लोग अब बहुत ज्यादा निराश हो चुके हैं, और ये हरकत उस निराशा की हद है। ये लोग वोटर्स को लुभाने के लिए सब कुछ करते हैं, लेकिन जब इनको वोट नहीं मिलते तो ये लोग परेशान हो जाते हैं।”

सुरजेवाला के बयान पर संबित पात्रा ने निशाना साधते हुए कहा कि बार-बार शहजादे को लॉन्च करने में असफल कांग्रेस जनता-जनार्दन को ही गाली देने लगी है। उन्होंने लिखा कि पीएम मोदी और भाजपा के विरोध में अंधेपन के शिकार हो चुके हैं। कांग्रेस पार्टी के नेता रणदीप सुरजेवाला को सुनिए, वे कह रहे हैं – “भाजपा को वोट और सपोर्ट करने वाली देश की जनता ‘राक्षस’ है।”

संबित पात्रा ने कहा कि एक तरफ 140 करोड़ देशवासियों के प्रधानसेवक मोदी जी हैं, जिनके लिए जनता ही जनार्दन का स्वरुप है तो दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी है जिसके लिए जनता राक्षस का रूप है। देश की जनता इस फर्क़ को बखूबी समझती है और देश की जनता खुद इनके नफरत की मेगा शॉपिंग मॉल पर ताला लगाने का काम करेगी।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest