Voice Of The People

बीजेपी राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने AAP पर साधा निशाना, बोले- बदलाव के नाम पर सत्ता में आई और अब सबसे अधिक भ्रष्टाचार के आरोप

बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री तरुण चुग ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा की ये भ्रष्टाचारियों का डॉन है। केजरीवाल सरकार में शराब घोटाला करने वाला एक भी भ्रष्टाचारी नहीं बचेगा, किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा, क्योंकि दिल्ली सरकार को करोड़ों रुपए के राजस्व का नुकसान हुआ है। उन्होंने ने कहा की मोदी सरकार में कानून अपना काम कर रहा , लेकिन वहीं आम आदमी पार्टी की राजनीति है कि सीना ठोक कर घोटाला करो और पकड़े जाओ तो उस पर सवाल उठाओ।

उन्होंने कहा की सूत्रों के अनुसार संजय सिंह के घर से बरामद कागजात से शराब घोटाले के तार आम आदमी पार्टी के बहुत बड़े नेताओं तक पहुंच रहा है। इससे स्पष्ट होता है की मुख्य सूत्रधार संजय सिंह ही थे।

तरुण चुग ने सवाल उठाते हुए पुछा की केजरीवाल सरकार ने पुराने शराब नीति को बदला क्यों ? क्या कारण था कि शराब उत्पादक को रिटेल कारोबार करने का अधिकार दिया गया? क्या कारण था कि शराब की बिक्री पर पहले 2 प्रतिशात कमीशन था, जिसे बढ़कार 12 प्रतिशत कर दिया गया?

उन्होंने आगे कहा की केजरीवाल सरकार ने शराब बिक्री पर कमीशन बढ़ाकर निजी एवम अपने चहेते कारोबारियों के पास पैसा पहुंचाया और उसके बाद कमीशन का वह पैसा घूम कर आम आदमी पार्टी के पास पहुंच जाता है। इस घोटाले की साजिश के पीछे मनीष सिसोदिया और संजय सिंह प्रमुख भूमिका निभा रहे थे।

उन्होंने पूछा कि दिल्ली की जनता की तीस करोड़ रुपए शराब कारोबारी लाइसेंस होल्डरों को वापिस क्यों की गई ? क्या कारण था कि केजरीवाल सरकार को नई शराब नीति वापस लेनी पड़ी? अगर नई शराब नीति इतनी अच्छी थी, तब वापस क्यों ली गयी?

चुग ने प्रश्न करते हुए कहा कि क्या कारण था कि केजरीवाल सरकार में शराब कारोबारियों का 145 करोड़ रुपए माफ कर दिए गए, वह भी बिना कैबिनेट की मंजूरी के? किसने माफ करने की इजाजत दी? यह दिल्ली के मतदाताओं और भारत के लोकतंत्र का अपमान है |

SHARE
Chandan Kumar Pandey
Chandan Kumar Pandeyhttp://jankibaat.com
Chandan Pandey has 5 year+ experience in journalism field. Visit his twitter account @Realchandan21

Must Read

Latest