Voice Of The People

पैडमैन मूवी रिव्यू यूथ ने कहा- मूवी देखने के बाद बदलेगी समाज की सोच

Here is #VideoOne of our very own #JKBMovieReviewShow series. The theme of our new series is #FirstDayFirstShowYouthReview. Thपैडमैन मूवी रिव्यू यूथ ने कहा- मूवी देखने के बाद बदलेगी समाज की सोचe first movie is #Padman, the much-awaited movie on a social cause. We asked the youth of Delhi to share their views about #PadmanTheMovie with us. Let’s see what all do they have to say? Stay tuned for more such entertainment shows from Jan ki Baat

पहली बार जन की बात ने एक ऐसा मूवी रिव्यू किया है जिसमे विशेषज्ञों की राय नही सीधे युवाओं से बात की गई और जानने की कोशिश की गई है कि कैसी है Padman ओर क्या है लोगो का उसको लेकर विचार।

जब जन की बात की टीम ने मूवी रिव्यू लेने के लिए यूथ से बात की तो एक खास बात जो सामने आई कि जल्दी से कोई भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया नही देना चाहता था। लेकिन जो एक और खास बात थी वो यह है कि लड़कियों ने लड़को की तुलना में ज्यादा खुल कर फ़िल्म को लेकर अपनी बात कही, और पैड और पीरियड्स के बारे में बात करने से वो झिझकी नहीं को लेकर भी अपने विचार सबके सामने रखे।

आपको बता दें कि Padman एक सच्ची घटना पर आधारित मूवी है। फ़िल्म की कहानी तमिलनाडु के रहने वाले अरुणाचलम मुरुगनाथम की ज़िंदगी पर आधारित है। जिन्होंने महिलाओं को सस्ते सैनिटरी पैड उपलब्ध कराकर लगातार अनेकों समस्याओं का समाधान किया।

फ़िल्म में अक्षय कुमार और सोनम कपूर के साथ साथ राधिका आप्टे ने भी अपनी एक्टिंग से दर्शकों को एंटरटेन किया है। और एक मजबूत समाजिक संदेश देने की कोशिश की है। फिल्म को क्रिटिक से भी काफी बेहतर रिव्यु प्राप्त हो रहे हैं|

जन की बात द्वारा यूथ से लिए गए इस रिव्यू के दौरान जब हमने यूथ से फ़िल्म को रेटिंग देने की बात कही तो उन्होंने इस फ़िल्म को 5 में से 4 स्टार दिए है। जोकि बहुत अच्छा रिस्पॉन्स माना जा सकता है।

SHARE

Must Read

Latest