Voice Of The People

कांग्रेस शीर्ष नेतृत्व ने आनन-फानन में रणदीप सुरजेवाला और अजय माकन को जयपुर भेजा

 

राजस्थान में कांग्रेस की सरकार पर सियासी संकट ने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। कांग्रेस के लिए मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं पर सचिन पायलट ने कहा है कि अब मैं और अपमान नहीं सहूंगा। आपको बता दें कि सचिन पायलट लगातार अपमानित महसूस कर रहे थे और उन्होंने एकाएक पार्टी को झटका दे दिया। उनके साथ 25 विधायक कल ही दिल्ली आ गए थे। इसके बाद से कांग्रेस आलाकमान के होश उड़ गए थे ,क्योंकि राजस्थान की सरकार पर संकट के बादल मंडरा रहे थे। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि राजस्थान सरकार पर कोई संकट नहीं है, सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। लेकिन आंकड़े कुछ और ही कह रहे हैं। ANI ने सूत्रों के हवाले से खबर ट्वीट किया है कि सचिन पायलट के साथ 30 विधायक और जबकि कुछ निर्दलीय विधायक भी सचिन पायलट के साथ हैं।

कांग्रेस ने दिल्ली से सुरजेवाला को भेजा

आपको बता दें कि शाम को खबर आई थी कि कांग्रेस आलाकमान सचिन पायलट और अशोक गहलोत के संपर्क में है और जल्द ही मसले को सुलझा लिया जाएगा। लेकिन अब ऐसा होता नहीं दिख रहा है। इससे कांग्रेस आलाकमान चिंतित हैं। कांग्रेस ने आनन-फानन में रणदीप सुरजेवाला और अजय माकन को जयपुर भेजा है। जयपुर में रणदीप सुरजेवाला और अजय माकन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निवास स्थान पर आज रात मीटिंग करेंगे और आगे के फैसले को केंद्रीय नेतृत्व को सूचित करेंगे। अजय माकन और रणदीप सुरजेवाला के राजस्थान जाने से एक बात साफ हो गया है कि कांग्रेस के अंदर सब कुछ ठीक नहीं है। केंद्रीय नेतृत्व भी अब इस पर चिंतित लग रहा है।

इसके साथ ही कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मशहूर वकील कपिल सिब्बल ने सुबह ही ट्वीट करके कहा था कि “पार्टी के लिए चिंतित हूं . क्या हम घोड़ों के तबेले से उठ जाने के बाद ही जागेंगे?

SHARE

Must Read

Latest