Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े खुलासों के बाद क्या श्रीदेवी मौत की भी होगी जांच ?

सुशांत सिंह राजपूत मौत में हर दिन नए तथ्य सामने आने के बाद लोगों ने इसे हत्या कहना शुरू कर दिया है, इसके साथ ही दिशा सालियान की भी मौत पर भी हत्या होने का शक जताया जा रहा है। बॉलीवुड में मौत को आत्महत्या का रूप देने से जुड़े मामलों को देखते हुए अब 2 साल पहले हुई श्रीदेवी की मौत पर भी लोग अब शक कर रहे हैं।

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री और बोनी कपूर की दूसरी पत्नी श्रीदेवी की मौत 24 फरवरी 2018 को दुबई के एक होटल के बाथटब में संदेहास्पद स्थिति में डूबने से मौत हो गई थी।

इस घटना के बाद मीडिया चैनलो में भी कुछ दिनों तक इस घटना से जुड़े साक्ष्य और तथ्यों पर चर्चा चलती रही कि क्या यह मौत आकस्मिक है या किसी दुर्घटना या फिर कहीं किसी साजिश का हिस्सा है।

मीडिया मैं चलने वाला यह मामला सुशांत सिंह राजपूत के मामले की तरह कानूनी कार्रवाई और जांच से नहीं गुजर सका। मीडिया ने अलग-अलग तथ्यों को खंगालते हुए मौत की वजह को ढूंढ ने की कोशिश करता दिखा। अभिनेत्री श्रीदेवी दुबई अपने रिश्तेदार के शादी समारोह में हिस्सा बनने गई हुई थी और कुछ ही देर बाद वह उस शादी से निकल कर वे वापस होटल आ गईं थी। बाद में खबर आती है कि उनकी होटल के बाथटब डूबने से मौत हो गई है।

श्रीदेवी मौत

बोनी कपूर पर गया था सबका शक

श्रीदेवी की मौत के बाद शक की सुई कई लोगों पर उठनी शुरू हो गई थी जिसमें बोनी कपूर का नाम सबसे ज्यादा सुनने को मिल रहा था।

श्रीदेवी के चाचा वेनुगोपाल रेड्डी ने एक तेलुगु न्यूज़ चैनल को दिए इंटरव्यू में उनसे जुड़ी कई बातें रखते हुए बताया था कि श्रीदेवी काफी दर्द से गुजर रही थी और जिसकी वजह बोनी कपूर थे। श्रीदेवी दुनिया वालों के सामने मुस्कुराने का अभिनय करती रहती थी लेकिन अंदर से वह टूट चुकी थी।

उन्होंने बताया कि बोनी कपूर काफी घाटे से गुजर रहे थे क्योंकि उनकी कई सारी फिल्में फ्लॉप हो गई थी और जिसकी वजह से वह श्रीदेवी की प्रॉपर्टी बेच रहे थे। इसी वजह से श्रीदेवी को वापस फिल्मों में आना पड़ा ताकि आर्थिक स्थिति को सुधारा जा सके।

अपनी सेहत और खूबसूरती का ध्यान रखने वाली श्रीदेवी का एक बाथटब में डूबने ने के कारण मौत होने वाली बात लोगो को हजम नही हो पा रही थी। लोगो ने कहा कि उनके शरीर में किसी तरह का जहर दिया गया हो सकता हैं साथ ही इस बात को भी लोगो ने सोशल मीडिया में उठाया कि अगर वे डूब रही थी तो किसी ने उनकी आवाज क्यों नही सुनी ? बाद में दुबई पुलिस ने इसे डूबने से हुई मौत का मामला दर्ज करते हुए केस को बंद कर दिया था।

अब करीब 2 साल बाद सुशांत की मौत के बाद इस मामले ने लोगो का ध्यान अपने तरफ फिर खींचा हैं। सोशल मीडिया पर #JusticeForSushant के साथ-साथ #JusticeForShriDevi और #CBIEnquiryForSridevi ट्रेंड करने लगा है।

SHARE

Must Read

Latest