Voice Of The People

हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण आप ने पूर्व विधायक जरनैल सिंह की प्राथमिक सदस्यता निलंबित की

आम आदमी पार्टी ने पूर्व विधायक जरनैल सिंह पर हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण, उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है।

कल पूर्व विधायक जनरल सिंह ने अपनी फेसबुक पोस्ट पर हिंदू देवताओं के खिलाफ एक आपत्तिजनक कमेंट किया था। जिसके बाद आम आदमी पार्टी ने यह कदम उठाया है।

आम आदमी पार्टी ने अपने बयान में कहा कि पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर कमेटी ने मीटिंग के बाद जरनैल सिंह को पार्टी से निष्कासित करने का फैसला लिया है। आम आदमी पार्टी ने अपने बयान में आगे कहा कि हिंदू देवी देवताओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के कारण यह फैसला लिया गया है।

इस पर पूर्व विधायक जरनैल सिंह का कहना है कि यह कमेंट उनके सबसे छोटे बेटे द्वारा गलती से किया गया है। जो ऑनलाइन क्लासेज के लिए उनके मोबाइल का उपयोग कर रहा था।

पूर्व विधायक जरनैल सिंह ने आगे कहा कि “आम आदमी पार्टी एक सेकुलर पार्टी है कोई भी पार्टी में रहेगा किसी भी धर्म का निरादर करें उसके लिए इस पार्टी में जगह नहीं है।”

जरनैल सिंह के कमेंट पर आपत्ति उठाने के बाद यह कमेंट अब डिलीट कर दिया गया है।

आपको बता दें, जनरल सिंह वर्ष 2009 में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जूता कांड के बाद सभी के सामने आए थे। जनरल सिंह ने 1984 सिख दंगों में चिदंबरम की भूमिका को लेकर उन पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में जूता फेंका था।

SHARE

Must Read

Latest