Voice Of The People

क्यों अस्पताल पहुंचकर रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बॉडी पर हाथ रख कर मांगी माफी ?

सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले में एक नया खुलासा रिपब्लिक चैनल ने किया गया है। अस्पताल पहुंचकर रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की छाती पर हाथ रख कर कहा कि सॉरी बाबू मुझे माफ कर दो यह खुलासा सुशांत सिंह के परिवार के करीबी और सुशांत सिंह के दोस्त सुरजीत सिंह राठौर ने किया है।

सुशांत सिंह राजपूत मौत की जांच सीबीआई को सुप्रीम कोर्ट द्वारा दी जा चुकी है और सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर के साथ ही सीबीआई ने अपनी जांच प्रक्रिया की शुरुआत कर दी है लेकिन मीडिया चैनल पर लगाता अलग-अलग खुलासे सामने आते जा रहे हैं।

आपको बता दें कि 14 जून करीब दोपहर 12 बजे तक सुशांत सिंह राजपूत मौत की खबर पूरे देश में आग की तरह फैल चुकी थी। पुलिस के आने के बाद उन्हें एंबुलेंस में डालकर कूपर अस्पताल ले जाया गया था, जहां उनका पोस्टमार्टम होना था।

 

सुरजीत सिंह राठौड़ ने खुलासे में क्या बताया ?

सुरजीत सिंह राठौर सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के जानकार और उनके दोस्त हैं और वह बॉडी अस्पताल पहुंचते ही वहां पहुंच गए थे। उन्होंने रिपब्लिक चैनल पर दिए इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे जब सुशांत सिंह राजपूत की बॉडी के साथ थे तभी रिया की तरफ से किसी को भेजा गया था और उसने कहा की रिया सुशांत को देखना चाहती हैं।
जिसके जवाब में सुरजीत ने कहा कि वे सुशांत के अंतिम संस्कार के वक़्त देख सकती है। उस व्यक्ति ने इसके जवाब में कहा कि वहा सुशांत के परिवार को अच्छा नही लगेगा, फिर सुरजीत ने इज्जात दे दी जिसके बाद रिया चक्रवर्ती वहां आती है और सुशांत की बॉडी को देखते हुए शरीर पर हाथ रख कर कहती हैं सॉरी बाबू मुझे माफ कर दो।

क्यों अस्पताल पहुंचकर रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बॉडी पर हाथ रख कर मांगी माफी ?

रिया के यह शब्द क्या दर्शाते हैं ?

सुरजीत सिंह के इस बयान के बाद सुशांत सिंह राजपूत मौत को लेकर कई सवाल उठ रहे हैं। कई सवाल उठ रहे है की अस्पताल पहुंचकर रिया चक्रवर्ती ने एसा क्यों किया होंगा ?

सवाल यह उठ रहा है कि क्या रिया चक्रवर्ती अपने गुनाहों की माफी मांग रही है, इस हालात तक पहुंचाने के लिए ?
ये भी हो सकता हैं की रिया चक्रवर्ती इस बात की माफी मांग रही हो की उसको घर छोड़कर नहीं जाना चाहिए था, क्योंकि रिया चक्रवर्ती ने कुछ ही दिन पहले घर छोड़ा था। ऐसा भी हो सकता है कि इस बात की वह अफसोस जता रही हो कि अगर वह घर छोड़कर नहीं जाती तो यह घटना घटित नहीं होती ।

 

 

 

यहाँ पढ़े सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी हुई खबरे:-

कोर्ट से सुशांत मामले की परमिशन मिलने के बाद क्या होगा CBI का अगला कदम ?

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले की जाँच CBI को सौंपने के अलावा और क्या कहा ?

केंद्र सरकार ने सुशांत केस का मामला CBI को सौंपे जाने के बाद मुंबई पुलिस पर सवाल उठाते हुए अपना पक्ष रखा

बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार ने किया समर्थन सुशांत सिंह मामले को CBI को देने के बाद जाहिर की खुशी

क्या मुंबई पुलिस सुशांत केस की जांच ना करके बॉलीवुड द्वारा “UMANG” में फ्री में परफॉर्मेंस का एहसान चुका रही हैं ?

SHARE

Must Read

Latest