Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत केस में पिठानी, दीपेश और सैमुअल ने सीबीआई के सामने कबूला ऐसे रची थी साजिश पढ़िए रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई को 6 दिन की जांच के बाद एक बड़ी कामयाबी लगी है। सूत्रों के मुताबिक सीबीआई के सामने सिद्धार्थ पिठानी, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा ने पहला कबूलनामा दिया है। जो एक बड़े षड्यंत्र की तरफ इशारा कर रहा है। यह कबूलनामा सुशांत सिंह राजपूत की हत्या को एक सोची समझी साजिश की तरफ ले जा रहा है। सीबीआई को दिए कबूलनामें में तीनों ने यह स्वीकार किया है कि रिया चक्रवर्ती के घर छोड़ने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के घर पर 8 आईटी प्रोफेशनल्स की एक टीम गई थी। जो सुशांत के घर से सारा डिजिटल डाटा अपने साथ लेकर आठ हार्ड डिस्क में भरकर ले गई। यहां पर चौंकाने वाली बात है यह सब किसी बड़े आदमी के इशारे पर किया गया है। सुशांत में जब इसका विरोध किया तो तो उन्हें धमकी देकर भी उस दिन चुप करा दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने यह आईटी प्रोफेशनल किसी बड़े आदमी के इशारे पर भेजे थे।

*हत्या की सोची समझी साजिश की तरफ इशारा करता कबूलनामा*

तीनों के कबूलनामें के बाद यह अब स्पष्ट हो गया है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या एक सोची समझी साजिश है। शायद सुशांत सिंह राजपूत को दिशा सालियन की मौत के बारे में ऐसा कुछ पता था। जो बॉलीवुड और राजनीति में बहुत बड़ी हलचल मचा सकता था। आपको बता दें जब दिशा सालियन की मौत का मुद्दा जोरशोर से उठा था। तब मीडिया में यह भी रिपोर्ट चली थी कि सुशांत सिंह राजपूत मीडिया में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कोई बड़ा खुलासा करने वाले थे।

*सुशांत सिंह राजपूत जांच में सीबीआई को मिल रही है बड़ी गड़बड़ियां*

सुशांत सिंह राजपूत की हत्या एक सोची समझी साजिश हो सकती है। जिस तरीके से मुंबई पुलिस ने शुरू में केस की जांच की और शुरुआती 24 घंटे में ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आत्महत्या करार दिया और जब सीबीआई ने जांच शुरू की, सूत्रों के मुताबिक सीबीआई न तो सुशांत सिंह राजपूत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट से और ना ही सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट से संतुष्ट दिखी और मुंबई पुलिस की कार्यवाही में तकनीकी खराबी भी है ऐसा उन्होंने बताया। जब दिल्ली के एम्स की एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम सुशांत की फॉरेंसिक रिपोर्ट का जांच करती है। तो डॉक्टरों की टीम कहती है कि इस केस की हत्या के एंगल से जांच होनी चाहिए। यहां सवाल यह उठता है कि क्या इस हत्या में बड़े राजनीति और बॉलीवुड से जुड़े लोग शामिल है। जिन्हें बचाने के लिए मुंबई पुलिस ने अपनी पूरी साख दांव पर लगा दी।

SHARE

Must Read

Latest