Voice Of The People

सुशांत मामले की जांच के लिए नारकोटिक्स विभाग भी सक्रिय हुआ, सीबीआई ने एम्स की फॉरेंसिक टीम से मुंबई आने का अनुरोध किया

सुशांत सिंह राजपूत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं इसी बीच एक और बड़ा खुलासा हुआ है आपको बता दें कि रिया के चैट से ड्रग एंगल के सबूत मिले हैं किसी साल मामले में ड्रग एंगल भी शामिल था। बीते कई दिनों से लगातार मुंबई के अंदर जांच कर रही सीबीआइ की टीम एक के बाद एक सुशांत से जुड़े लोगों के साथ पूछताछ कर रही है। वही अब संदीप सिंह को लेकर एक बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि संदीप सिंह सुशांत की बॉडी के पास खड़े होकर पुलिस वालों से बातचीत कर रहा था। अब सवाल ये उठते हैं कि क्या संदीप के कनेक्शन ड्रग माफियाओं के साथ जुड़े हुए हैं? वहीं पर जन की बात ने एक और खुलासा किया कि संदीप सिंह की बात सुशांत की मृत्यु के बाद जांच अधिकारी भूषण से हुई थी। 2 बार संदीप सिंह की बात भूषण से हुई थी। पहली बार 15 जून को हुई थी और दूसरी बार 17 और 18 जून के बीच जांच अधिकारी भूषण से संदीप सिंह की बात हुई थी।

सीबीआई का अनुरोध

वहीं पर दो और बड़ी खबरें आ रही हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सीबीआई ने aiims की फोरेंसिक टीम से मदद मांगी है। सीबीआई ने एम्स की एक्सपर्ट फॉरेंसिक टीम से मुंबई आने का अनुरोध किया है और सैंपल से इकट्ठा करने को कहा है। आपको बता दें कि एम्स के फॉरेंसिक एक्सपर्ट ही सुशांत मामले में सीबीआई की मदद करेंगे और जांच करेंगे।

वहीं पर दूसरी बड़ी खबर यह आ रही है कि जैसे ही संदीप सिंह के ड्रग माफिया से तार जुड़े हुए सामने आए और रिया चक्रवर्ती की ड्रग माफिया के साथ चैट वायरल हुई। इसके बाद तुरंत नारकोटिक्स डिपार्टमेंट ने अपना काम संभाल लिया। नारकोटिक्स कंट्रोल बोर्ड की कुछ ही देर में बैठक भी होगी और उसके बाद आगे की जांच प्रक्रिया शुरू की जाएगी। संदीप सिंह के ड्रग माफिया से कनेक्शन पहले ही बताए जा रहे हैं। वहीं पर रिया चक्रवर्ती की ड्रग माफियाओं के साथ चैट वायरल हुई थी जिसके बाद चैट को डिलीट कर लिया गया था। इन सबके बाद नारकोटिक्स विभाग भी पूरी तरह से सक्रिय हो गया है और जांच को आगे बढ़ाएगा।

SHARE

Must Read

Latest