Voice Of The People

दीपेश सावंत का ड्रग सिंडिकेट बड़े लोग और ड्रग सप्लायर्स से जुड़ा हुआ है।: एनसीबी

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक बड़ी खबर आ रही है। आपको बता दें कि एनसीबी का बयान आ गया है। एनसीबी ने कहा है कि दीपेश सावंत जो कि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत का हाउसहेल्प था वह ड्रग सिंडिकेट से जुड़ा हुआ है। साथ ही एनसीबी ने कहा कि हाई सोसाइटी और बड़े लोगों से वह जुड़ा हुआ है।

आपको बता दें कि एनसीबी ने अपने बयान में कहा कि हम इस बात को दीपेश सावंत के बयानों के आधार पर और जो डिजिटल साक्ष्य मिले हैं, उनके आधार पर हम यह कह रहे हैं। आपको बता दें कि ड्रग मामले पर यह एनसीबी का दूसरा बड़ा बयान है और दीपेश सावंत सीधा सुशांत मामले से जुड़ा हुआ है।

इसी बीच रिया चक्रवर्ती से भी एनसीबी ड्रग मामले पर पूछताछ कर रही है। इसके साथ ही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। उसके साथ-साथ दीपेश सावंत और सैमुएल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया।

इसी बीच एक और बहुत बड़ी खबर आई कि 28 ड्रग पेडलर्स के नाम एनसीबी के सामने आए हैं और इसमें 14 लोगों के नाम बॉलीवुड से जुड़े हुए हैं। यानी कि ड्रग मामले में 14 नाम बॉलीवुड से भी जुड़े हुए हैं। आपको बता दें कि एनसीबी ने गिरफ्तारियां भी शुरू कर दी है और रिया चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा सकता है।

एनसीबी अभी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है और 3 घंटे से भी अधिक समय से पूछताछ जारी है। इसके साथ ही जिस स्थान पर रिया चक्रवर्ती से पूछताछ हो रही है वहां पर सुरक्षा घेरा भी काफी बड़ा है। जगह-जगह पर पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग की गई है और मीडिया को भी दूर रखने का प्रयास किया जा रहा है।

इसके साथ ही कल रिया चक्रवर्ती के पिता ने तंज भरे लहजे में कहा था कि “बधाई हो भारत ,आज तुमने मेरे बेटे को गिरफ्तार कर लिया। अगला नंबर मेरी बेटी का हो सकता है। उसके बाद अगला कौन?” रिया चक्रवर्ती के पिता भी अब विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं और आर्मी में होने का दिलासा दिला रहे हैं। जबकि उनके बेटे ने खुद कबूल किया है कि वह सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देता था और उसने रिया चक्रवर्ती का भी नाम लिया है

साथ ही साथ एनसीबी को भी कुछ सबूत मिले हैं कि उसके ड्रग पेडलर्स के साथ करीबी रिश्ते हैं। यही नहीं जिस ड्रग पेडलर को एनसीबी ने सबसे पहले गिरफ्तार किया उसका शोविक चक्रवर्ती के साथ करीबी संबंध है।

SHARE

Must Read

Latest