Voice Of The People

8 जून को कौन 5 लोग थे पार्टी में, पढ़िए पूरी रिपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत और दिशा सालयान मर्डर केस में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच एक और खुलासा हुआ है। आपको बता दें कि 8 जून की पार्टी की भी जांच हो रही है। इसी पार्टी के बाद दिशा सालयान की मौत हुई थी और सबसे बड़ी बात इस पार्टी में 5 लोग कौन थे? रिपब्लिक टीवी के अनुसार इस पार्टी में 5 लोग मौजूद थे। जिसमें एक बिल्डर ,एक नेता, दो एक्टर और एक एक्ट्रेस का भाई था। इसके साथ ही पूरे मामले पर बीजेपी नेता और विधायक नितेश राणे ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

 

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे नितीश राणे न सनसनीखेज खुलासा किया है। नीतीश राणे ने कहा कि दिशा सालयान की मौत का राज रोहन राय जो की दिशा सालयान के मंगेतर थे ,वह जानते हैं। इसके साथ ही नितीश राने ने कहा कि रोहन राय ने उन्हें बताया है कि मलाड के एक फ्लैट पर एक पार्टी हुई थी, जिसमें दिशा को बुलाया गया था। बाद में वह पार्टी को छोड़कर के चली आई थी। उसके बाद उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय को सब कुछ बताया था कि कौन-कौन उस पार्टी में था? कौन सा नेता आया था? कौन अभिनेता उस पार्टी में मौजूद था? इसके साथ ही उस पार्टी में क्या हुआ? आपको बता दें कि इस पार्टी के बाद ही दिशा रोहन के पास पहुंची थी और कुछ घंटे बाद दिशा की मृत्यु हो गई थी।

 

सबसे बड़ी बात रोहन रॉय लगातार गायब है और भागे हुए हैं और नितीश राणे ने कहा है कि रोहन राय को खुद ही सीबीआई के समक्ष जाकर सब कुछ बता देना चाहिए। अगर रोहन राय यह सब नहीं करते हैं तो नीतीश राणे खुद सीबीआई के समक्ष जाकर सारी बातें बता देंगे, जो रोहन रॉय ने नीतीश राणे को बताई थी। उन्होंने कहा कि रोहन राय मेरे कांटेक्ट में थे और उन्होंने मुझे सब कुछ बता दिया था।

SHARE

Must Read

Latest