Voice Of The People

शिवसेना सांसद संजय राउत ने एनसीबी की जांच को फिजूल बताया, जांच में आने लगे है A लिस्ट स्टार्स के नाम

शिवसेना सांसद संजय राऊत अक्सर मीडिया में अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहते है। इस बार शिवसेना सांसद ने मुंबई में चल रही एनसीबी के ड्रग रैकेट की जांच को फिजूल बताया है। संजय रावत ने आगे कहा कि देश के अन्य हिस्सों में ड्रग का प्रयोग होता है केवल मुंबई की फिल्म इंडस्ट्री को टारगेट करना ठीक नहीं है।

जांच में बड़े लोगों का नाम सामने आने के बाद दिया बयान

सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया चक्रवर्ती की ड्रग सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग एंगल से केस की जांच शुरू की चुकी है। जिसके बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग डीलर्स को गिरफ्तार भी किया है। जिनमें अब्दुल बासित परिहार, जैद विरात्रा, आदि शामिल है।

जांच में आने लगे A लिस्ट स्टार्स के नाम

आपको बता दें जैसे जैसे एनसीबी की जांच आगे बढ़ा रही है। ड्रग रैकेट में कई बड़े लोगों के नाम सामने आए है हाल ही में एक और ड्रग चैट सामने आया है। जिसमें बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण माल मांगने की बात कर रही है। इस ड्रग चैट के सामने आने के बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा को समन भेजकर पूछताछ के लिए बुलाया है। सूत्रों के मुताबिक पता चला है की एनसीबी जल्द ही बॉलीवुड की अन्य टॉप अभिनेत्रियों जैसे श्रद्धा कपूर, राकुलप्रीतसिंह और सारा अली खान को भी समन भेजने की तैयारी कर रहा है।

SHARE

Must Read

Latest