Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल की जांच शुरू कर सकती है एनआईए

देश में आतंकी गतिविधियों पर निगाह रखने वाले केंद्रीय एजेंसी नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग रैकेट की जांच शुरू कर सकती है।

सुशांत सिंह राजपूत के केस में सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी), नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के बाद नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईऐ) चौथी केंद्रीय एजेंसी होगी जो इस केस की जांच शुरू करेगी।

जिस तरह से सुशांत सिंह राजपूत जिस तरह से ड्रग रैकेट उभर कर आया है और एनसीबी भी कह चुका है इस ड्रग रैकेट के तार इंटरनेशनल ड्रग रैकेट से जुड़े हुए है। इसके बाद राष्ट्रीय सुरक्षा के खतरे को देखते हुए सूत्रों ने बताया है कि आतंकी मामलों पर कड़ी निगाह रखने वाली केंद्रीय एजेंसी एनआईए भी ड्रग एंगल शुरू कर सकता है।

नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी की स्थापना वर्ष 2008 में मुंबई आतंकी हमलों के बाद आतंकी गतिविधियों का कड़ी नजर रखने के लिए की गई थी।

एनसीबी भी जांच में बड़े नाम शामिल

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के द्वारा रिया चक्रवर्ती की ड्रग चैट खुलासा होने के बाद नारकोटिक्स ब्यूरो एनसीबी में एफ आई आर दर्ज की थी। उसके बाद रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक चक्रवर्ती समेत कई ड्रग तस्कर जैद विलात्रा, अब्दुल बासित परिहार, सैमुअल मिरांडा, कमल जीत सिंह आनंद आदि को गिरफ्तार किया। एमसीबी मिल रहे सबूतों के आधार पर जय साहा से पूछताछ करने पर बॉलीवुड के बड़े स्टार का भी इस ड्रग रैकेट के जुड़े होने का पता चला है। जिसके बाद एनसीबी ने दीपिका पादुकोण के मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन किया है। जल्द ही एनसीबी दीपिका पादुकोण समेत राकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान को भी समन भेज सकता है।

SHARE

Must Read

Latest