Voice Of The People

सुशांत मामले में एनसीबी की बड़ी कार्यवाही, सिद्धार्थ पिठानी को एनसीबी ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया

आज एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत मृत्यु मामले में बड़ी कार्यवाही की है। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के करीबी और फ्लैटमेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। एनसीबी की टीम उन्हें हैदराबाद से मुंबई ला रही है। ये जरूरी गिरफ्तारी सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी से ठीक पहले हुई है। इससे पहले सीबीआई भी सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है। सीबीआई ने कई दिनों तक उनसे पूछताछ की थी।

 

सुंशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे तब इस मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी पर काफी सवाल उठे। रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ पिठानी ही वो शख्स हैं जिन्होंने सबसे पहले सुशांत को पंखे से लटके हुए देखा था। इसके अलावा पिठानी पर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स मुहैया कराने के आरोप भी लगे है। पिठानी को इससे पहले भी गिरफ्तार किया गया था और एनसीबी ने भी कई दफा पूछताछ की थी। संतोषजनक उत्तर न मिल पाने के कारण उन्हें एनसीबी ने फिर गिरफ्तार किया है।

पिठानी की गिरफ्तारी पर प्रदीप भंडारी ने कहा, ” ये उन सभी लोगों के लिए जिन्होंने #JusticeForSushantSinghRajput का उपहास उड़ाने की कोशिश की है, “सिद्धार्थ पिठानी की गिरफ्तारी एक रिमाइंडर के रूप में काम करना चाहिए कि न्याय के पहिये धीमे हो सकते हैं लेकिन उन्हें कभी रोका नहीं जा सकता।”

SHARE

Must Read

Latest