Voice Of The People

दिशा सालयान की मृत्यु को 1 साल पूरे, क्यों नहीं सुलझी उनकी मौत की गुत्थी?

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर रही दिशा सलयान की मौत को 1 साल हो गया है। आपको बता दें कि दिशा की मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझी है। हालांकि पुलिस ने प्रथम दृष्टया इस मामले को आत्महत्या करार दिया है। आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ठीक 5 दिन पहले ही दिशा की रहस्यमई हालत में मृत्यु हुई थी। वैसे तो पुलिस के अनुसार दिशा की मृत्यु एक आत्महत्या थी। उन्होंने फ्लैट से कूदकर आत्महत्या की थी। लेकीन दिशा को जानने वाले और इनके करीबी इस बात को मानने से इनकार करते आ रहे हैं। आपको बता दें कि 8 जून को एक पार्टी हुई थी जिसमें दिशा के मंगेतर रोहन राय और कई लोग मौजूद थे। इस पार्टी के बाद ही दिशा की मृत्यु हुई थी। हालांकि पुलिस ने यह तो कहा था कि दिशा की मृत्यु कूदने के कारण हुई थी। लेकिन पुलिस ने कहा था कि जब दिशा की मृत्यु हुई थी उस वक्त उनके बेडरूम का दरवाजा अंदर से बंद था। जब दिशा की मृत्यु हुई थी और ऊपर से गिरी थी उस वक्त आनन-फानन में वहां मौजूद लोगों ने उन्हें बोरीवली के शताब्दी हॉस्पिटल लेकर गए जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित किया था। इसके साथ ही दिशा की मृत्यु के बाद उनके माता-पिता का भी बयान आया था। उन्होंने कहा था कि वह दिशा और रोहन राय के रिश्ते से खुश नहीं है। लेकिन दिशा की खुशी कारण वह उससे शादी को तैयार है। उन्होंने यह भी कहा था कि रोहन रॉय जल्दी शादी नहीं करना चाहता है।

 

आपको बता दें कि दिशा की मौत को 1 वर्ष हो गए हैं लेकिन अभी तक यह गुत्थी नही सुलझी कि दिशा की मृत्यु कैसे हुई? इसके साथ ही यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि दिशा की मौत के तार सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु से जुड़े हुए हैं। हालांकि अभी सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई कर रही है। लेकिन दिशा की मौत की जांच की क्या रिपोर्ट है इसके बारे में अभी तक कुछ नहीं पता है। महाराष्ट्र के एक बड़े नेता ने दिशा की मृत्यु को लेकर कई खुलासे किए थे।

आपको बता दें कि दिशा सालयान को न्याय दिलाने को लेकर जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी ने भी काफी लड़ाई लड़ी और अभी भी उन्हें विश्वास है कि दिशा को न्याय मिलेगा।

SHARE

Must Read

Latest