Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मृत्यु को 1 साल पूरे , प्रदीप भंडारी ने पूछा- सीबीआई कब दाखिल करेगी आरोपपत्र

आज सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमई मृत्यु को 1 साल पूरे हो चुके हैं। आपको बता दें कि मामले की जांच सीबीआई कर रही है और एनसीबी भी पूरे मामले में बड़ा रोल निभा रही है। सुशांत के न्याय की लड़ाई लगातार 1 साल से उनके समर्थक और उनके चाहने वाले लड़ रहे हैं। हालाकी सीबीआई से कुछ लोगों की नाराजगी है क्योंकि लोगों को लग रहा है कि सीबीआई धीरे काम कर रही है। हालांकि अभी सुशांत मामले के संबंध में सीबीआई ने कोई भी ऐसा बयान नहीं दिया है जिससे यह पता चले कि मामले में यह एंगल हो सकता है या नहीं हो सकता है। हालांकि कुछ लोग लगातार यह साबित करने पर लगे हैं कि सुशांत ने सुसाइड किया थी जबकि सीबीआई ने अभी तक ऐसा कुछ नहीं कहा है। आपको बता दें कि आज रात 12:00 बजे ही प्रदीप भंडारी ने ट्विटर स्पेस पर लाइव आए जिसमें सुशांत के न्याय के लिए आवाज उठाने वाले उठाने वाले लोग और सुशांत के समर्थक इस लाइव चैट में शामिल हुए। उसमे अपना अपना सवाल रखा और अपने विचार व्यक्त किए। आपको बता दें भारी मात्रा में रात में 12:00 बजे लोग इस लाइव में जुड़े थे और प्रदीप भंडारी से सुशांत के न्याय के संबंध में अपनी बात कह रहे थे।

 

आपको बता दें कि रात 12:00 बजे बीजेपी के वरिष्ठ नेता पूर्व पत्रकार और बीजेपी दिल्ली प्रवक्ता नवीन जिंदल, सुशांत के न्याय के लिए लगातार पिछले 1 साल पर टीवी पर आवाज बन कर उभरी ममता काले, स्मिता पारीख, कई युवा पत्रकार और भारी संख्या में सुशांत के समर्थकों ने लाइव आकर अपनी राय व्यक्त की और सुशांत के न्याय के लिए आवाज उठाई। आपको बता दें कि इस लाइव चैट के दौरान लोगों ने कई सवाल भी खड़े किए और साथ ही साथ लोगों ने यह भी सीबीआई से पूछा कि सीबीआई आखिर अपना अगला बयान कब जारी करेगी।

वहीं पर जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी ने कहा और सीबीआई से पूछा,” सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मृत्यु को 1 साल पूरे हो गए हैं और मैं सीबीआई से पूछना चाहता हूं कि सीबीआई इस मामले में चार्जशीट कब दाखिल करेगी?

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest