Voice Of The People

प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा ने रचा इतिहास, रात 8 बजे शो लॉन्च होने के बाद से ही हर दिन ट्विटर और कू पर टॉप ट्रेंडिंग बना

प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा जब से लांच हुआ है तब से हर दिन नए कीर्तिमान रच रहा है। आपको बता दें कि आज जनता का मुकदमा शो का 38 वा दिन था और आज भी शो ट्विटर और कू पर टॉप ट्रेंडिंग बना रहा। हर दिन जब जनता का मुकदमा शो होता है, शो शुरू होने के कुछ ही मिनटों के अंदर यह शो ट्विटर और कू पर टॉप ट्रेंड बन जाता है। यह सब आपका प्यार ही है जो आप जनता का मुकदमा प्राइम टाइम शो को इतना पसंद कर रहे हैं।

 

आपको बता दें कि जनता का मुकदमा शो में हर दिन नए मुद्दे होते हैं और वह मुद्दे होते हैं जो जनता से और देशहित से जुड़ा हुआ है। क्योंकि शो के लॉन्चिंग के पहले ही जन की बात के संस्थापक और जनता का मुकदमा प्राइम टाइम शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने बोल दिया था कि हम वही शो करेंगे जिसमें जनता का हित है। उन्होंने एक नारा दिया था कि “जनहित ही देश हित है।”

 

यही नहीं जनता का मुकदमा शो सिर्फ सोशल मीडिया और टीवी पर ही नहीं बल्कि डेलीहंट एप पर भी छाया हुआ है। पिछले 20 दिनों से लगातार हर दिन 4 करोड़ से अधिक लोग शो को देख रहे हैं। आज करीब चार करोड़ 75 लाख लोगों ने डेलीहंट एप पर जनता का मुकदमा शो लाइव देखा जोकि अपने आप में बहुत बड़ी संख्या है। आपको बता दें कि जनता का मुकदमा प्राइम टाइम शो के कारण कई लोगों को न्याय मिला है। बंगाल में चुनाव के बाद जो हिंसा हुई उसके पीड़ित लगातार दर-दर भटक रहे थे और प्रदेश में तो उनकी आवाज नहीं सुनी जा रही थी। प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा शो पर बंगाल के पीड़ितों की आवाज उठाई और शो के प्रसारित होने के कुछ दिन बाद ही कोलकाता हाई कोर्ट ने मामले को सीबीआई को सौंप दिया। इसके साथ ही चाइना में एक बिहार के लड़के अमन नागसेन की हत्या हो जाती है और उसके शव को लाने के लिए उसके परिवार वाले परेशान रहते हैं। जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी को यह बात पता चलती है और वह इस मुद्दे पर एक शो करते हैं। शो प्रसारित होने के कुछ दिन बाद ही मृतक अमन नागसेन का शव बिहार लाया जाता है।

 

आपको बता दें कि जनता का मुकदमा शो में वही मुद्दे उठाए जाते हैं जो कि जनता के हित से और देश के हित से जुड़े होते हैं। आप भी जनता का मुकदमा शो को प्रतिदिन सोमवार से शुक्रवार इंडिया न्यूज़ पर देख सकते हैं। साथ ही साथ डेलीहंट एप पर आप शो को लाइव भी देख सकते हैं। शो सोमवार से शुक्रवार प्रतिदिन रात 8 बजे इंडिया न्यूज़ पर प्रसारित होता है और उसको जनता के वकील प्रदीप भंडारी होस्ट करते हैं।

SHARE

Must Read

Latest