Voice Of The People

जन की बात सर्वे : ” क्या COVID-19 को रोकने के लिए उत्तराखंड सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से जनता खुश है?” देखिए JKB सर्वे रिपोर्ट

कौशिक, जन की बात

प्रदीप भंडारी और उनकी टीम जन की बात ने उत्तराखंड चुनाव के पहले एक बड़ा सर्वे किया। इस सर्वे में जन की बात ने जनता से यह जानने की कोशिश की कि अगर अभी चुनाव होते हैं तो उत्तराखंड की जनता किसे चुनेगी और उत्तराखंड की जनता के लिए क्या-क्या मुख्य मुद्दे हैं? आपको बता दें कि यह सर्वे 20 सितंबर 2021 से लेकर 26 सितंबर 2021 के बीच हुआ। सर्वे के दौरान जन की बात की टीम ने करीब 2000 लोगों से बात की और उसके बाद एक विस्तृत सर्वे प्रस्तुत किया गया है।

जन की बात व प्रदीप भंडारी द्वारा जब कोविड को लेकर सवाल किया गया तो हमें जो आंकड़े मिले वह प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था और कॉविड को लेकर प्रदेश सरकार की सतर्कता को साफ साफ अंकित कर रहे है।।

हमारे सर्वे में हमने जनता से पूछा की उत्तराखंड सरकार ने कॉविड को लेकर जो जो कदम उठाए क्या आप उनसे संतुष्ट है तो इस पर हमे हैरान कर देने वाले आंकड़े मिले। प्रदेश में 53% लोगो ने कहा की वो सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट है तो वही 47% लोगो ने कहा की वो सरकार द्वारा उठाए गए कदमों से संतुष्ट नहीं है।

साथ ही जनता का यह भी कहना था की COVID-19 के दौरान प्रदेश सरकार ने जो कदम उठाए उससे पहाड़ी क्षेत्र इस महामारी से काफी हद तक सुरक्षित रहा है।

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest