Voice Of The People

आज ख़त्म हो रही आर्यन खान की कस्टडी, ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के समर्थन में लिखा मैसेज

- Advertisement -

आज शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की कस्टडी खत्म हो रही है और आज आर्यन खान को फिर से कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि आर्यन खान के वकील सतीश मानसिंदे एक बार फिर आर्यन खान के बेल के लिए अर्जी दाखिल करेंगे। वहीं पर यह तय माना जा रहा है कि एनसीबी आर्यन खान के रिमांड को बढ़ाने की मांग करेगी। सूत्रों के अनुसार एनसीबी आर्यन खान को अब 11 अक्टूबर तक रिमांड पर लेना चाहती है। 4 अक्टूबर में कोर्ट में सुनवाई के वक्त सतीश मानशिंदे ने आर्यन खान के पक्ष में दलील प्रस्तुत की थी। लेकिन कोर्ट ने उसे नाकाफी मानते हुए आर्यन खान को रिमांड पर भेज दिया था। 7 अक्टूबर तक उनकी रिमांड थी और आज उनकी रिमांड खत्म हो रही है।

4 अक्टूबर को जब कोर्ट में सुनवाई चल रही थी उस वक्त एनसीबी ने बताया था कि आर्यन खान कोड वर्ड में चैटिंग करते थे और इसे डिकोड करने के लिए उन्हें कस्टडी चाहिए। यह भी संकेत मिल रहे हैं कि उनका डीलर्स के साथ कनेक्शन है और इंटरनेशनल ट्रांजैक्शन भी हुए हैं। ऐसे में आरोपियों को रिमांड में आमने-सामने बैठाकर पूछताछ करने की जरूरत है। वहीं पर दूसरी ओर आर्यन खान के वकील सतीश मान शिंदे ने कोर्ट ने बताया कि आर्यन को सिर्फ एक खास मेहमान के तौर पर बुलाया गया था और अपने दोस्तों के साथ वहां गया था। उन्हें क्रूज पर जाने का एक भी पैसा नहीं दिया गया था, ना ही वह किसी ऑर्गेनाइजर को जानता है। साथ ही उन्होंने एनसीबी पर आरोप भी लगाया था और कहा था कि यह लोग सिर्फ व्हाट्सएप चैट पर केस बना रहे हैं। जबकि उन्हें मेरे क्लाइंट यानी आर्यन खान के पास से कुछ भी बरामद नहीं हुआ।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के बड़े स्टार आर्यन खान का सपोर्ट कर रहे हैं और आज बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर आर्यन की तस्वीर शेयर करते हुए उनके सपोर्ट में एक मैसेज लिखा। रितिक रोशन ने लिखा, “मेरे प्यारे आर्यन, जिंदगी एक अजीब सफर है। यह अनिश्चित है लेकिन बहुत अच्छी भी है। भगवान दयालु होते हैं और वह सबसे कठिन चीज सबसे कठिन लोगों को देते हैं। आपको तब चुना जाता है जब आप मुश्किल हालातों के बीच खुद को संभालने का दबाव महसूस कर सकते हैं।”

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest