Voice Of The People

न्यायिक हिरासत में भेजे गए शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान और 7 अन्य आरोपी

खुशी गुप्ता, जन की बात

एनसीबी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन को एस्प्लेनेड मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश करने के बाद मुंबई में अपने कार्यालय में उनको ले जा रहे हैं, जिसमें उन्हें और 7 अन्य को ड्रग्स के मामले में 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में भेजने का बोला गया है। पर मजिस्ट्रेट ने कहा कि आर्यन खान की जमानत अर्जी पर शुक्रवार सुबह 11 बजे सुनवाई होगी।

आपको बता दें कि क्रूज शिप ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा गिरफ्तार किए गए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य को गुरुवार को एक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया जाएगा। कॉर्डेलिया क्रूज के जहाज पर छापेमारी के बाद अब तक एनसीबी ने 15 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है। एनसीबी ने शनिवार, 2 अक्टूबर को मुंबई के तट पर एम्प्रेस क्रूज जहाज पर एक हाई-प्रोफाइल रेव पार्टी पर छापा मारा। जांच एजेंसी ने 13 ग्राम कोकीन, पांच ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एक्स्टसी की 22 गोलियां जब्त करने का दावा किया। और 1.33 लाख रुपये नकद।

आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की कस्टडी आज खत्म हो रही है। ऐसे में उनकी जमानत पर सुनवाई के लिए NCB तीनों को लेकर मुंबई की अदालत में पहुंच चुकी है। आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने उनकी जमानत याचिका दायर की थी।

आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि जमानत अर्जी पर तुरंत सुनवाई होनी चाहिए।मजिस्ट्रेट ने कहा, “यदि आप सहयोग करने के लिए तैयार हैं, तो मैं तुरंत वापस बैठने और जमानत का फैसला करने के लिए तैयार हूं।”

एएसजी अनिल सिंह ने इसका विरोध किया और कहा कि जमानत आवेदनों पर एनडीपीएस के तहत एक विशेष अदालत द्वारा सुनवाई की जानी चाहिए। उन्होंने कहा, “इस अदालत में जमानत अर्जी विचारणीय नहीं हैं।”

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest