Voice Of The People

आर्यन खान के बचाव में उतरे कांग्रेस प्रवक्ता कहा, आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं करता

तोषी मैन्दोला, जन की बात

मुंबई के ड्रग्स केस में गिरफ्तार एस.आर.के के बेटे आर्यन खान का मुद्दा मध्य प्रदेश की राजनीति में घूमता हुआ नजर आ रहा है। कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह ने आर्यन खान का बचाव करते हुए कहा कि “कौन सा बच्चा है जो नशा नहीं करता है”। कांग्रेस के स्टार प्रचारक अजय सिंह ने आर्यन खान को लेकर आगे कहा कि “आर्यन खान के पास से कुछ नहीं मिला है, कोई सबूत तक नहीं मिले है ऐसे में आर्यन खान को निशाना क्यों बनाया जा रहा है”।

आपको बताते चलें कि मध्य प्रदेश में उपचुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। खंडवा लोकसभा समेत तीन विधानसभा की सीटों पर आगामी 30 अक्टूबर को वोटिंग होगी और ऐसे में मध्यप्रदेश उपचुनाव के दौरान शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान उप चुनाव का मुद्दा बन गया है। ऐसा नहीं है कि पहली बार कांग्रेस की तरफ से आर्यन खान के बचाव में बयानबाजी की जा रही है। इससे पहले भी कांग्रेसी नेता शशि थरूर और दिग्विजय सिंह ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किए गए आर्यन खान का बचाव करते हुए नजर आ चुके हैं।

गौरतलब है कि राज्य के पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस प्रवक्ता अजय सिंह रैगांव की चुनावी सभा में स्टार प्रचारक के तौर पर पहुंचे थे। प्रचार के दौरान मंच पर उन्होंने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का बचाव करते हुए भाषण देना शुरू कर दिया। नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कानून व्यवस्था पर निशाना साधते हुए कहा कि “इस देश में दो तरह के कानून है एक अजय मिश्र जैसे लोगों के लिए और एक आर्यन खान जैसो के लिए।

उन्होंने आगे कहा कि “कोई कानून नहीं है कि किसी को गिरफ्तार कर ले और उसे जमानत ना दी जाए। चुनाव प्रचार के दौरान सभा में शामिल हुए अजय सिंह ने बघेली भाषा में बोलते हुए यह तक कह दिया कि “आज कौन बच्चा है जो नशा नहीं करता है। अभी देखे तो किसी बिल्डिंग के पीछे कोरेक्स की बोतल पड़ी मिल जाएगी।”

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

Must Read

Latest