Voice Of The People

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का उत्तर प्रदेश दौरा, टिकट बंटवारे की रणनीति पर चर्चा

- Advertisement -

विशाल पांडे, जन की बात

उत्तरप्रदेश में कुछ ही महीनों के बाद विधानसभा के चुनाव होंगे जिसको लेकर सभी राजनीतिक दल अपनी अपनी तैयारियों में जुट चुकी है। उत्तरप्रदेश की मौजूदा सत्ताधारी पार्टी बीजेपी भी पूरे जोर शोर के साथ चुनाव की तैयारी कर रही है। आपको बता दें की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज वाराणसी के दौरे पर हैं और वहां उत्तर प्रदेश में चुनाव को लेकर पार्टी के समर्थकों और नेताओं के साथ एक सभा का आयोजन करेंगे और पार्टी के एजेंडे को लेकर गुरु मंत्र देंगे। अमित शाह भारतीय जनता पार्टी के प्रभुत्व को उत्तर प्रदेश में और भी मजबूत करने के लिए रणनीति साझा करेंगे।

अमित शाह दीनदयाल हैंडीक्राफ्ट संकुल मे सभा को संबोधित करेंगे। जिसमें भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और उत्तर प्रदेश के वर्तमान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ-साथ अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

उत्तर प्रदेश में चुनाव के दौरान अमित शाह का वाराणसी का यह दौरा बहुत ही महत्वपूर्ण साबित हो सकता है और इस दौरान की जाने वाली सभाएं भी मील का पत्थर साबित हो सकती हैं। जिसमें वो टिकट के बंटवारे को लेकर भी विचार कर सकते हैं और पार्टी की खामियों पर भी विशेष चर्चा कर सकते हैं।उत्तर प्रदेश के चुनाव से पूर्व अमित शाह वाराणसी दौरे पर सभा को संबोधित करते समय सभी कार्यकर्ताओं से बातचीत कर सकते हैं और पार्टी के प्रचार प्रसार में कोई कसर ना रहे इस बात पर भी चर्चा हो सकती है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest