Voice Of The People

काशी में प्रोटोकॉल तोड़ आखिर इस शख्स से क्यों मिले पीएम मोदी ,जानिए पूरा सच

चंदन पांडे, जन की बात

काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकर्पण करने पहुंचे पीएम मोदी ने आज जनता के प्रेम और आस्था से अभिभूत होकर सारे प्रोटोकॉल तोड़कर आम जनता के बीच जा पहुँचे। उन्होंने कुछ समय के लिए अपने सभी सुरक्षाकर्मियों को भी हटा दिया।

जैसे ही वो धाम के निर्माण में लगे मजूदूरों के बीच पहुंचे तो वहीं सड़क पर एक बुजुर्ग के हाथों पगड़ी भी स्वीकार की। पीएम का काफिला वाराणसी की सड़कों  से गुजरा तो हर तरफ भीड़ उनकी एक झलक पाने के लिए आतुर नजर आई। इस दौरान भीड़ से एक बुजुर्ग पीएम के पास आने लगे तो एसपीजी ने उन्हें धक्का देकर पीछे कर दिया।

पीएम की नजर जैसे ही उस बुजुर्ग पर पड़ी और देखा उसके हाथों में एक पगड़ी और गमछा था और वह अपने सांसद और प्रधानमंत्री से मिलने को बेचैन था, लेकिन बेबसी से उनकी ओर एकटक देख रहा था।वह पीएम को माला ,टोपी पहनाना चाहते था। पीएम ने सभी सुरक्षाकर्मियों को इशारा करके रोका और बुजुर्ग को आने का इशारा किया। कार का दरवाजा खोला और बुजुर्ग के हाथों से पगड़ी पहनी। पीएम मोदी ने हाथ जोड़कर अभिवादन किया और मुस्कुराए और प्रेमपूर्वक फ़ोटो भी खिंचवाया। आज पीएम ने पूरे देश को समानता और मानवता का सबसे बड़ा संदेश दिया है। उन्होंने मजदूरों पर खुद से फूल भी बरसाए ।

SHARE

Must Read

Latest