Voice Of The People

कांग्रेस को समर्थन देने वाले तौकीर रजा ने बाटला एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों को बताया शहीद, प्रदीप भंडारी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

एक दिन पहले, कांग्रेस में शामिल हुए तौकीर रजा खां ने दिया देश विरोधी बयान, जन की बात के फाउंडर प्रदीप भंडारी ने दिया मुंहतोड़ जवाब. दरअसल, आला हजरत बरेली शरीफ के मौलाना तौकीर रजा खां ने बाटला हाउस एनकाउंटर को लेकर विवादित बयान दिया है। तौकीर रजा ने बाटला हाउस एनकाउंटर में मारे गए आतंकियों को ‘शहीद’ बताया है।

प्रदीप भंडारी ने कांग्रेस को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहां “तौकीर रजा जो हिंदुओं के नरसंहार की धमकी देता है, वह उत्तर प्रदेश के अंदर कांग्रेस का पाटनर है, अब्बास सिद्दीकी जिसने एक समय यह दुआ की थी कि 50 करोड़ देशवासियों को वायरस मार देगा वह कांग्रेस का बंगाल में पाटनर था। बदरुद्दीन अजमल जो यह कहता है लूंगी और टोपी वाले असम की सरकार बनाएंगे वह कांग्रेस का असम के अंदर पाटनर था। इंडियन मुस्लिम लीग, जो सरिया में विश्वास करती हैं एक समय कांग्रेस के केरला में पाटनर रह चुकी है।”

क्या सेकुलरिज्म का मतलब यह है कि हिंदू विरोधी ताकतों के साथ गठजोड़ करो और कांग्रेस पार्टी क्यों बिना डरे ऐसे देश विरोधी गठबंधन कर लेती है I हिंदुओं का अपमान तब होता है जब चुनाव के करीब जनेऊ पहना जाता है वोट मांगने के लिए, और जब दूसरे चुनाव में फायदा होता है तब हिंदू विरोधी तौकीर रजा के साथ में कांग्रेस गठबंधन कर लेते हैं।

तौकीर रजा ने कहा “मुसलमानों का हुआ कत्ल”

कांग्रेस पार्टी ने वादा किया था कि 2009 में सरकार बनते ही सबसे पहले बाटला हाउस एनकाउंटर की जांच कराई जाएगी लेकिन पार्टी ने ऐसा नहीं किया। अगर बाटला हाउस एनकाउंटर की जांच करा ली गई होती तो दुनिया को पता चल जाता कि जो लोग मारे गए, वो आतंकी नहीं थे, उनको शहीद का दर्जा मिलना चाहिए।”

जो इंस्पेक्टर शर्मा मारे गए थे एनकाउंटर में, उनका कत्ल हुआ था और उन्हें उनके पुलिसवालों ने ही मारा था। जांच नहीं करवाई गई, उन्होंने कहा कि इससे पुलिस का मनोबल टूटेगा। उनको पुलिस के मनोबल की ज्यादा परवाह थी। हमारे मनोबल की, 20 करोड़ मुसलमानों के मनोबल की उन्हें कोई परवाह नहीं थी। हमारे बच्चों को आतंकवादी कहकर मार डाला गया।”

SHARE

Must Read

Latest