Voice Of The People

हनुमान जयंती के मौके पर प्रदीप भंडारी ने किया सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन

- Advertisement -

आज हनुमान जयंती है और देशभर में धूमधाम से हनुमान जयंती मनाई जा रही है। राष्ट्रवादी पत्रकार, जन की बात के संस्थापक और जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने भी आज हनुमान चालीसा का पाठ कराया। पत्रकार प्रदीप भंडारी ने जन की बात की कांटेक्ट हेड सागरिका मित्रा और जन की बात की टीम के साथ हनुमान मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ कराया और उसके बाद भंडारा कर सेवा की।

प्रदीप भंडारी ने इस दौरान बजरंगबली का आशीर्वाद लया और देश के लिए कामना की। इस दौरान प्रदीप भंडारी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “‘जय हनुमान ज्ञान गुण सागर, जय कपीस तिहुलोक उजागर।’ आज हनुमान जयंती पर हनुमान मंदिर में सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ करवाया और भंडारे में सेवा करी। बजरंग बली से सबके स्वास्थ और हिंदुओं की रक्षा की प्रार्थना की।”

बता दें कि प्रदीप भंडारी लगातार अपने शो जनता का मुकदमा के माध्यम से हिंदुओं की रक्षा और सनातन धर्म के लिए आवाज उठाते रहते हैं। हाल ही में जब रामनवमी के मौके पर शिवम पर देश के दूसरे बहुसंख्यक समुदाय के लोगों ने हमला कर उसे वेंटिलेटर पर पहुंचाया, तब प्रदीप भंडारी ने मुहिम चलाकर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और शिवम के स्वास्थ्य की प्रार्थना की। प्रदीप भंडारी द्वारा उठाई गई मुहिम का असर यह हुआ कि देश के लोगों ने इस घटना को जाना और फिर उसके बाद शिवम के पास पहुंच कर उसका हालचाल जाना।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest