Voice Of The People

तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी पर तेजस्वी सूर्या ने दिया प्रदीप भंडारी के सवालों का जवाब

- Advertisement -

शुक्रवार को इंडिया न्यूज पर प्रदीप भंडारी के शो में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और लोकसभा सांसद तेजस्वी सूर्या शामिल हुए। प्रदीप भंडारी ने उनसे एक्सक्लुसिव बातचीत की। प्रदीप भंडारी ने तेजस्वी सूर्या से पूछा कि तजिंदर बग्गा के घर पंजाब पुलिस के जवानों के आने का क्या कारण हो सकता है? तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस के द्वारा किया गया। कार्रवाई पूरी तरीके से बेबुनियाद थी और ये सुप्रीम कोर्ट और चंडीगढ़ हाईकोर्ट के आदेश का उल्लंघन है, क्योंकि तजिंदर बग्गा ने पंजाब पुलिस के द्वारा भेजे गए सभी नोटिसों का जवाब दिया था। इसलिए पंजाब पुलिस की ये कार्रवाई पूर्णतः बेबुनियाद है। पंजाब पुलिस के द्वारा उनके पिताजी के साथ बदसलूकी करना भी गलत था।

प्रदीप भंडारी ने अगला सवाल किया कि आम आदमी पार्टी कह रही है कि तजिंदर बग्गा ने अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए ये करवाई करनी पड़ी, आपको क्या कहना है? तो इसपर जवाब देते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि ये आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल की साज़िश है और इससे अरविंद केजरीवाल लोगों की सहानुभूति पाने के लिए इस तरह का काम कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि तजिंदर बग्गा के ट्वीट में कहीं से भी उनको जान से मारने की बात नहीं कही गयी। अरविंद केजरीवाल गैर कानूनी रूप से पंजाब पुलिस का इस्तेमाल कर रही है और इसे पूरा देश देख रहा है।

अपने अगले सवाल में प्रदीप भंडारी ने कहा कि आप अरविंद केजरीवाल को फासीवादी कह रहे हैं और आपकी पार्टी का कहना है कि आप इस तरह के घटनाओं का हर जगह विरोध करेंगे तो बताइए ये कैसे करेंगे तो इसका जवाब देते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा कि अगर आप अच्छा काम करते है तो भाजपा के वरिष्ठ नेता से लेकर पार्टी के कार्यकता तक सब एक साथ खड़े रहेंगे और आपके लिए लड़ेंगे भी, ये संदेश आज पूरे देश मे चला गया है की अच्छा काम करो और अच्छे काम के लिए लड़ो भी। आगे उन्होंने कहा कि 10-15 दिनों में इस केस में सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट के माध्यम से हमें न्याय मिलेगा क्योंकि ये केस गलत भावनाओं से दर्ज की गई है।

प्रदीप भंडारी ने आगे पूछा कि आम आदमी पार्टी कहती है कि भारतीय जनता युवा मोर्चा गुंडागर्दी करती है तो इसपे तेजस्वी ने कहा कि राजनीति करनी है तो अच्छे ढंग से कीजिये ये पुलिस को राजनीति में इस्तेमाल करना अच्छी राजनीति नहीं है। आगे उन्होंने ताहिर हुसैन के खिलाफ आज कोर्ट के फैसले का हवाला देते हुए बताया कि गुंडागर्दी की राजनीति कौन करता है और उन्होंने कहा कि हम इसका विरोध संवैधानिक और राजनीतिक दोनों रूप से करेंगे।

प्रदीप भंडारी ने अपने आखिरी सवाल में पूछा कि भाजपा ये सब पंजाब में सत्ता हासिल करने के लिए कर रही है। ऐसा आम आदमी पार्टी का कहना है तो इसपे जवाब देते हुए तेजस्वी सूर्या ने कहा हम कोर्ट के मध्यम से लड़ेंगे और युवाओं के बीच जाकर केजरीवाल के मकसद को बताएंगे और कानूनी प्रक्रिया से लड़ाई लड़ेंगे।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest