Voice Of The People

जाने क्यों राजनीतिक विश्लेषक सैयद हसनुल हक शो छोड़कर चले जाते हैं, जब प्रदीप भंडारी ने उनके लिए ताली बजाई?

- Advertisement -

प्रदीप भंडारी ने सोमवार को इंडिया न्यूज़ पर जनता का मुकदमा का धमाकेदार शो किया, जिसमें उन्होंने मुस्लिम पक्ष की याचिका में सुप्रीम कोर्ट के ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर जारी किए गए निर्देश पर बात की. दरअसल, सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि परिसर में जिस जगह शिवलिंग मिला है, उस जगह को सुरक्षित रखा जाए. इसी मुद्दे पर प्रदीप भंडारी ने इस्लामिक एक्टिविस्ट सैयद हसनुल हक से बात की.

इस्लामिक एक्टिविस्ट सैयद हसनुल हक से प्रदीप भंडारी ने सवाल किया कि,’नमाज पढ़ी जा रही है, हिंदुओं के शिवलिंग को प्रोटेक्ट किया जा रहा है इससे दिक्कत क्या है?’

सैयद हसनुल हक ने जवाब दिया कि, ‘बहुत लोग ऐसे आए जो देश को तोड़ने की साजिश में है, लेकिन हमारा देश हिंदू मुस्लिम एकता का मिसाल है ,गंगा जमुना की तहजीब है. कुछ लोग यहां पर बैठे हैं बताइए आप संविधान को मानते हैं या नहीं. सुप्रीम कोर्ट और प्लेसेस ऑफ़ वरशिप एक्ट को चुनौती देने की हैसियत निचली न्यायपालिका में नहीं है. लेकिन अपने आपे से बाहर आकर निचली न्यायपालिका जो कर रहा है वह सही नहीं.

सैयद हसनुल हक कि इसी बात पर प्रदीप भंडारी उनके लिए तालियां बजाते हैं और उनसे जवाब मांगते हैं. जब सैयद हक जवाब नहीं दे पाए तो वह बीच में ही शो छोड़कर स्टूडियो से बाहर चले जाते हैं.

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest