Voice Of The People

लोकप्रिय सिंगर केके के निधन पर प्रदीप भंडारी ने कहा- सिर्फ एक चूक जिसके कारण हमारे बीच मशूर गायक नही बचे!

- Advertisement -

बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ हमारे बीच नहीं रहे. मंगलवार को कोलकाता में एक लाइव इवेंट के दौरान सिंगर की हालत अचानक खराब होने लगी, जिसके बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया. लेकिन किसे पता था कि रास्ते में ही केके दम तोड़ देंगे. म्यूजिक इंडस्ट्री में केके के जाने से सन्नाटा पसर गया है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा कि 53 साल के सिंगर केके इस तरह हम सभी को अलविदा कह जाएंगे.केके की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि अगर वक्त पर उन्हें जरूरी इलाज मिलता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी. रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर सिंगर को सीपीआर दिया गया होता तो जान बच सकती थी. जब तक वो अस्पताल पहुंचे तब तक काफी देर हो चुकी थी.

इसपर प्रदीप भंडारी ने कल भी कहा था कि ये एक चूक थी जिसके कारण हमारे बीच मशहूर गायक नही बचे …प्रदीप भण्डारी ने आज के शो जनता का मुकदमा में कहा कि आज ब्लैक आइड के आयोजक सौरव घोष ने खुद की आपराधिक लापरवाही को एक्सपोज कर दिया। उन्होन कहा के के जो वीडियो हैं वो 30 तारीख़ के इवेंट से हैं। अरे ब्लैक आइड तब तो और क्रिमिनल नेग्लिजेन्स का केस तुम्हारी तरफ से हुई है, तुम्हारे 30 तारिक के इवेंट में जब केके का दम घुट रहा हो रहा था, तो डॉक्टर क्यों नहीं बुलाया? स्वास्थ्य जांच क्यूं नहीं किया? अगर 30 तारिक को भी अच्छे से कम नहीं कर रहा था, तो 31 तारिक को क्यूं अतिरिक्त सावधानियां नहीं लिए। अगर मेरी बात नहीं सुननी है तो फिर सुदीप्तो मित्रा और शिल्पी की बात सुन लो, जो केके के 31 के इवेंट के एंकर हैं। मैं वापिस से दोहरा रहा हु की क्रिमिनल नेगीजेन्स ब्लैक आईड की तरफ से हुई है!

आपको बता दू की इस चीज का आदेश प्रदीप भंडारी ने कल के शो में कर दिया था और उन्होंने कहा था की आप ही निर्णय करें दोस्तों, मेरा मानना है कि ब्लैक आईड इवेंट्स से ऑर्गेनाइजर से सवाल पूछे जाने चाहिए. लापरवाही की वजह से देश के लेजेंड सिंगर केके की मृत्यु हुई है, क्या हम केके को बचा सकते थे? और दोस्तों यह पहली बार नहीं हुआ है, फॉसिल बैंड के रूपम इस्लाम में नजरुल मंच में परफॉर्म करते हुए कहा “स्टेज पर सांस भी नहीं ली जा सकती थी”.

इन सब के बावजूद भी ब्लैक आईड इवेंट्स और नजरूल मंच ने जब केके को घुटन हुई उसे उरोकने के कोई भी इंतजाम नहीं किए.

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest