Voice Of The People

अलकायदा की भारत को धमकी – सेक्युलर लॉबी की चुप्पी पर प्रदीप भंडारी का मुकदमा

- Advertisement -

बुधवार को अपने शो जनता का मुकदमा पर शो के होस्ट प्रदीप भंडारी ने नूपुर शर्मा की विवादित टिप्पणी के बाद आतंकी संगठ अल कायदा की भारत में दी गई आत्मघाती हमले की धमकी पर मुकद्दमा किया.

प्रदीप भंडारी ने कहा की, ‘ग्लोबल आतंकवादी संगठन अलकायदा ने भारत को धमकी दी है यह कहते हुए कि वो भारत में सुसाइड विस्फोटक करवाएंगे. 70 साल का बुड्ढा आतंकवादी अल जवाहिरी जो बिल में घुस कर बैठा है. उस डरपोक से तो हमारी आर्मी और इंटेलिजेंस एजेंसी निपट लेंगे और इस को 72 हूरों के पास भेज देगी.’

आज मैं बात करना चाहता हूं उन चूहों की जो कल तक उचक रहे थे कि देखो इस्लामिक मुल्कों ने भारत के राजदूत को सम्मन किया, देखो भारत को इन इस्लामिक मुल्कों से सीखना चाहिए. यह चूहे आज देश को जब यह ग्लोबल आतंकवादी बिल के अंदर बैठा है और देश को आतंकवादी हमले की धमकी दे रहा है तो यही सब लोग चुप हैं.

आज वह तमाम नेता जो कल तक सवाल पूछ रहे थे आज कांग्रेस ने 7 ट्वीट की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दी पर अलकायदा के खिलाफ कुछ नहीं बोला. यह कुछ फर्जी फैक्ट चेकर जुबैर इस देश की राष्ट्रवादी मीडिया से घबरा कर इस्लामिक मुल्को से मदद माग रहा था, आज वो अलकायदा पर कुछ नहीं बोल रहा. क्यूंकि इन्होंने चिंगारी लगा दी, इस चिंगारी को अलकायदा के चीफ ने पकड़ लिया और अब ये फुर्र..

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest