Voice Of The People

नवीन जिंदल और उनके परिवार को मिल रहीं जान से मारने की धमकियां, पुलिस से की शिकायत

पैगंबर मोहम्मद साहब पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा से निष्कासित पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व सोशल मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल व उनके परिजनों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. दरअसल, पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी को लेकर नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के खिलाफ भाजपा द्वारा कड़ी कार्रवाई की गई है. नूपुर शर्मा को प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है और नवीन कुमार जिंदल को भी पार्टी से निकाल दिया गया है.

नवीन जिंदल ने कहा है की उन्हें लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. ” मेरे और मेरे परिजनों को ट्वीटर और अन्य सोशल मीडिया माध्यमों  से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. लोग मेरा सिर काटने की बात कर रहे हैं. मेरे सिर पर इनाम रखा गया है. मैं सभी धर्मो का सम्मान करता हूं. लेकिन मेरा सवाल उन लोगों से था जो भगवान राम, देवी सीता के खिलाफ लिखते हैं”.

नवीन जिंदल ने ट्वीट कर दिल्ली पुलिस से आग्रह किया है की , ‘मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं. मेरा दिल्ली से विनम्र आग्रह है कि कृपया संज्ञान ले’.

जिंदल ने सभी से अनुरोध किया है की उनका पता सार्वजनिक न करें. समाचार एजेंसी एएनआई और मीडिया हाउस एनडीटीवी के पत्रकारों ने भाजपा की नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के निलंबन पत्र प्रकाशित किए थे जिनमें उनके पते शामिल थे. हालांकि बाद में एएनआई ने ट्वीट को हटा दिया था.

SHARE

Must Read

Latest