Voice Of The People

ममता बनर्जी ने की नूपुर शर्मा को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग, देश को तोड़ने का लगाया आरोप

- Advertisement -

पैगंबर मोहम्मद साहब पर भाजपा प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल की गई विवादित टिप्पणी के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि मैं भाजपा के कुछ नेताओं द्वारा हाल में दिए गए नफरती भाषण और बयान की निंदा करती हूं. मैं आरोपी भाजपा नेताओं को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग करती हूं ताकि देश की एकता को नुकसान नहीं हो.

तरह की टिप्पणियों से न केवल हिंसा होती है बल्कि सामाजिक विभाजन भी होता है. उन्होंने सभी धर्मों, जातियों और समुदायों के लोगों से उकसावे के बावजूद शांति बनाए रखने का आह्वान किया. ममता बनर्जी ने ट्वीट करके कहा की, “मैं कुछ भाजपा नेताओं द्वारा हाल ही में की गईं घृणित और अभद्र टिप्पणियों की निंदा करती हूं, जिसके परिणामस्वरूप न केवल हिंसा फैली, बल्कि देश के ताने-बाने का विभाजन भी हुआ, जिससे शांति और सौहार्द बिगड़ा”.

पैगंबर मोहम्मद साहब पर की गई विवादित टिप्पणी के बाद भाजपा ने नूपुर शर्मा को प्राथमिक सदस्यता से 6 साल के लिए सस्पेंड कर दिया है और नवीन कुमार जिंदल को भी पार्टी से निकाल दिया गया है. पैगंबर मोहम्मद पर विवादित बयानों पर अरब के कई इस्लामिक देशों ने विरोध जताया है. बीजेपी नेताओं की टिप्पणियों की आलोचना करने वाले इस लिस्ट में करीब 15 देश शामिल हैं. जिसमें कतर, यूएई, इरान, कुवैती, सऊदी अरब, जॉर्डन, बहरीन, ओमान, इंडोनेशिया, पाकिस्तान, अफगानिस्तान और मालदीव शामिल हैं. कुवैत में भारतीय उत्पादों का बहिष्कार किया जा रहा है और एक सुपर मार्केट ने अपने यहां से भारतीय उत्पादों को हटा दिया है.

 

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest