Voice Of The People

जन की बात के संस्थापक प्रदीप भंडारी का इंदौर एयरपोर्ट पर हुआ भव्य स्वागत

- Advertisement -

प्रसिद्ध चुनावी विश्लेषक और जनता का मुकदमा शो के होस्ट प्रदीप भंडारी का इंदौर एयरपोर्ट पर जनता ने भव्य स्वागत किया। प्रदीप भंडारी अपने घर इंदौर गए हुए थे, जिसके तहत वह इंदौर एयरपोर्ट पर उतरे और गेट पर ही इंदौर की जनता ने फूल-मालाओं से उनका भव्य स्वागत किया। भव्य स्वागत के बाद प्रदीप भंडारी ने इंदौर की जनता का आभार जताया और कहा कि मैं राष्ट्र और हिंदू हित के लिए काम करता रहूंगा।

भव्य स्वागत के बाद प्रदीप भंडारी ने कहा, “इंदौर का नाम जो पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है, उसे और रोशन करेंगे और हिंदू हित के लिए और राष्ट्र के लिए काम करेंगे। स्वागत के लिए आए हुए सभी लोगों को मै धन्यवाद करता हूं। इंदौर की जनता का प्यार ही मुझे आगे काम करने के लिए प्रेरित करता है। मैं सभी से कहना चाहता हूं कि मध्यप्रदेश और इंदौर को आगे ले जाने के लिए सभी कार्यरत रहिए।”

प्रदीप भंडारी ने ट्वीट कर लिखा, “इंदौर हवाई अड्डे पर इतने शानदार स्वागत के लिए मैं अपने शहर इंदौर के लोगों का बहुत आभारी हूं। आप सभी मुझे राष्ट्र और हिंदू धर्म के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं। जय सिया राम।”

प्रदीप भंडारी के स्वागत के लिए भारी संख्या में युवा भी पहुंचे थे और युवाओं ने स्वागत के बाद उनके साथ सेल्फी खिंचवाई और सभी काफी प्रसन्न नजर आए।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest