Voice Of The People

प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा के एक वर्ष पूरे, न्यू इंडिया ने शो को खूब पसंद किया

मंगलवार यानी 19 जुलाई को प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा का 1 वर्ष पूरा हो गया। पिछले 1 वर्ष के दौरान जनता का मुकदमा शो को देश की आम जनता से खूब प्यार मिला और सोशल मीडिया पर यह सबसे अधिक देखा जाने वाला शो बना। 19 जुलाई 2021 को जनता का मुकदमा का शो प्रदीप भंडारी ने इंडिया न्यूज़ चैनल पर शुरू किया था और पहले ही दिन इसमें बंगाल में चुनाव के साथ हुए हिंदुओं पर हम लोग को दिखाया था।

प्रदीप भंडारी की इस मुहिम को देश की जनता ने खूब सराहा और बाद में कोलकाता हाई कोर्ट ने इस मामले को सीबीआई को ट्रांसफर कर दिया। इसके बाद प्रदीप भंडारी ने कई ऐसे मुद्दे उठाए जो सनातन धर्म से जुड़ा हुआ था और जनता ने शो को खूब प्यार और आशीर्वाद दिया। प्रदीप भंडारी ने कुछ दिन पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह राजपूत का इंटरव्यू किया जिसमें उन्होंने कई सनसनीखेज दावे किए।

प्रदीप भंडारी के इंटरव्यू का असर इतना हुआ कि सिर्फ इंडिया न्यूज़ और जन की बात ने ही नहीं बल्कि देश के हर एक बड़े न्यूज़ पोर्टल और मीडिया प्लेटफॉर्म ने इस इंटरव्यू को सराहा और इसे छापा और करोड़ों लोगों ने इस इंटरव्यू को देखा। जब-जब सनातन धर्म पर किसी ने हमला करने का प्रयास किया ,तब तब प्रदीप भंडारी ने अपने शो के माध्यम से उसे जवाब दिया और भारत विरोधी और सनातन विरोधी शक्तियों का सामना भी किया।

जब से जनता का मुकदमा शुरू हुआ उसके बाद से ही शो हर दिन लगभग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है और कू ऐप पर शो को जनता ने इतना प्यार किया कि शो हर दिन ट्रेंडिंग न्यूज़ में बना रहता है। प्रदीप भंडारी का शो जनता का मुकदमा का हर एक एपिसोड रोज लाखों लोग सोशल मीडिया पर देखते हैं।

SHARE

Must Read

Latest