Voice Of The People

रिलीज हुआ ‘हर घर तिरंगा’ सॉन्ग,बॉलीवुड व खेल जगत के कई दिग्गज कलाकार एक साथ आए नजर

भारत देश की आजादी के 75वें साल के शुभ अवसर को मद्देनजर रखते हुए अमृत महोत्सव का चलन शुरू हो गया है. जिसके तहत हाल ही में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर तिरंगा के संकल्प की घोषणा की थी. ऐसे में अब हर घर तिरंगा वीडियो सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है. इस तिरंगा एंथम गाने में आपको हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली सहित कई नामी हस्तियां नजर आएंगी.

पीएम मोदी के एलान के बाद हर तरफ हर घर तिरंगा की मुहिम तेज हो गई. जिसके आधार पर फिल्मों सितारों संग कई नामी हस्तियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया. इस बीच हाल ही में अमृत महोत्सव नाम के ट्विटर हैंडल पर हर घर तिरंगा गाने को रिलीज कर दिया गया है. 4 मिनट 22 सेकेंड के इस गाने में आपको हिंदी सिनेमा के कई दिग्गज कलाकारों के साथ-साथ खेल जगत के सितारों की झलक देखने को मिलेगी. गाने की शुरुआत में आपको अमिताभ बच्चन नजर आएंगे, उसके बाद टीम इंडिया के रन मशीन विराट कोहली तिरंगा का मान बढ़ाते हुए दिखाई देंगे. इनके अलावा साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता प्रभास हाथ में राष्ट्रीय ध्वज लिए हर घर तिरंगा गाते हुए नजर आएंगे.

गाने को सोनू निगम, आशा भोसले ने गाया है. अमिताभ बच्‍चन, अनुष्‍का शर्मा, दक्षिण भारत के मशहूर एक्‍टर प्रभास भी वीडियो में नजर आ रहे हैं. पीवी सिंधु, मीरा बाई चानू से लेकर नीरज चोपड़ा और कपिल देव भी इस वीडियो का हिस्‍सा हैं. लोगों से यह अपील की जा रही है कि वो आजादी के 75वें साल पर हर घर में तिरंगा जरूर लगाएं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी सोशल मीडिया की प्रोफाइल पर भी तिरंगा लगा दिया है. इसके बाद से फेसबुक प्रोफाइल पर तिरंगा लगाने की लोगों में होड़ लगी हुई है.

SHARE
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj
Rishav Singh Dhanraj has 3+ years of experience in journalism. Visit his twitter account @rishav_dhanraj

Must Read

Latest