Voice Of The People

इस विवादित बयान के चलते बीजेपी ने विधायक टी राजा को दिखाया बाहर का रास्ता

- Advertisement -

बीजेपी के फायरब्रांड नेता और विधायक टी राजा सिंह को पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले टी राजा एक बार फिर नए विवाद के चलते खबरों में बने हुए हैं। पैगंबर मुहम्मद (Prophet Muhammad) पर विवादित बयान देकर टी राजा ने तेलंगाना में एक बार फिर से विवाद खड़ा कर दिया है, उनके इस बयान के बाद शहर में जगह जगह पर प्रदर्शन भी किए जा रहे हैंl

इस विवादित बयान के चलते बीजेपी ने विधायक टी राजा को दिखाया बाहर का रास्ता
इस विवादित बयान के चलते बीजेपी ने विधायक टी राजा को दिखाया बाहर का रास्ता

हालांकि, बीजेपी ने अपने विधायक को बिना देर किए सस्पेंड कर दिया है। उधर, तेलंगाना पुलिस (Telangana Police) ने तेजी से कार्रवाई करते हुए विधायक टी.राजा सिंह को अरेस्ट भी कर लिया है।

कई धाराओं के अंतर्गत पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

तेलंगाना पुलिस ने टी राजा पर तुरंत एक्शन लेते हुए आईपीसी की कई मुख्य धाराओं के अंतर्गत उन पर मुकदमा दर्ज किया गया हैi पुलिस ने उन पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने व विभिन्न समूहों के बीच शत्रुता को बढ़ावा देने, जानबूझकर और दुर्भावनापूर्ण कृत्यों से संबंधित केस दर्ज किया गया है।

टी राजा के विवादित बयान के बाद रात भर शहर में हुए प्रदर्शन

बयान के सामने आने के बाद शहर भर में जगह-जगह पर विरोध प्रदर्शन भी किए गए साथ ही लोगों ने टी राजा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए उन पर कड़ी कार्रवाई की भी मांग की हैi आपको बता दें कि, एआईएमआईएम ने भी कई जगहों पर प्रदर्शन किया और बीजेपी विधायक टी.राजा सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

टी राजा के बयान के बाद असदुद्दीन ओवैसी ने बीजेपी को घेरा

ओवैसी ने इस बयान के बाद भारतीय जनता पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि, क्या यह बीजेपी की आधिकारिक नीति बन गई है कि एक तरफ कहते हैं कि नुपुर शर्मा से सहमत नहीं हैं और दूसरी तरफ अपने अन्य विधायकों से वही बातें कहने को कहते हैं? लोग गुस्से में हैं। ओवैसी ने कहा कि पैगंबर के खिलाफ बोलने की वजह से लोगों के आंखों में आंसू है। लोग बातें कर रहे हैं कि आखिर बीजेपी के लोग पैगंबर के खिलाफ ऐसी बातें क्यों कर रहे हैं।

आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला

बीजेपी नेता और विधायक टी राजा ने 10 मिनट का एक वीडियो जारी किया थाl जिसके अंदर पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी भी की गई थीl जिसके बाद यह मामला अब तूल पकड़ चुका है, बीजेपी के खिलाफ कांग्रेस, ओवैसी ने भी मोर्चा खोल दिया है lजिसके बाद बीजेपी पार्टी ने टी राजा को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया हैl

 

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharmahttp://jankibaat.com
Sombir Sharma - Journalist

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest