Voice Of The People

प्रदीप भंडारी से गौतम गंभीर ने कहा- दिल्ली को दूध, दही, पनीर चाहिए, शराब नहीं, सिसोदिया के दावे पर जानें गंभीर का जवाब

- Advertisement -

भारत के पूर्व क्रिकेटर और दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर दिल्ली में हुए शराब घोटाले के ऊपर खास बातचीत के लिए प्रदीप भंडारी के शो जनता का मुकदमा में आये थे। प्रदीप भंडारी ने उनसे सवाल किया कि भाजपा ने उपमुख्यमंत्री समेत AAP के अन्य विधायकों को 5 करोड़ का आफर दिया था?

इस सवाल के जवाब में गौतम गंभीर ने कहा कि यह सिर्फ जांच को डाइवर्ट करने की पॉलिसी है। 1100 करोड़ से जितने वाले को CM का पद क्यों देगी। अरविंद केजरीवाल को 2025 में सिसोदिया को चुनाव पटपड़गंज से ही लड़वाना चाहिए क्योंकि अगली बार नहीं जीतेंगे। कोई सबूत है तो दिखाइए। बच्चों वाली राजनीति कर रहे हैं। डर एक इंसान को क्या क्या नहीं करवाता।

आगे प्रदीप भंडारी ने सवाल किया कि क्या AAP बातों को घुमा रही है क्योंकि उसके पास कोई ठोस जवाब नहीं है? इसके जवाब में गौतम गंभीर ने कहा कि गोलपोस्ट मीडिया शिफ्ट करा रही है। अगर शराब नीति साफ थी तो वापिस क्यों ली गयी। 144 करोड़ वापिस क्यों दिए गए। 30 करोड़ वापिस क्यों दिए गए। जब AAP एक्सपोज हो जाते हैं तो ऐसी ही बात करते है। मीडिया को AAP को एक्सपोज करना चाहिए। सिंपल सवाल है शराब नीति वापिस क्यों ली।

अगले सवाल में प्रदीप भंडारी ने पूछा कि AAP वाले कह रहे है कि BJP और LG के वजह से शराब नीति वापिस की गई? इस सवाल के जवाब में गौतम ने कहा कि अगर आप घोटाला करेंगे तो हम जवाब मांगेंगे। जब भ्रष्टाचार करेंगे तो BJP सवाल पूछेगी। आप भ्रष्टाचार करेंगे और शराब नीति से पैसा बनायेगे और पंजाब का चुनाव लड़ेंगे उस पैसा से तो आप हमसे अपेक्षा रखते हैं कि भाजपा सवाल भी ना पूछे। ये भी बताए AAP की 600 ठेके खोले लेकिन एक भी स्कूल नहीं खोला गया इसका क्या कारण था?

प्रदीप भंडारी ने अगले सवाल में पूछा कि AAP कहती है कि ये सब 2024 के लिए हो रहा है? इस सवाल के जवाब में गौतम गंभीर ने कहा कि वो अपने विधायक को घुमाने की कोशिश तो करेंगे। मैं तो बस इतना कह सकता हूँ कि कमसे कम एक सांसद तो जितवा लीजिए लोकसभा में। बिना MP वाले पार्टी को प्रधानमंत्री के लिए कैसे प्रोजेक्ट कर सकते हैं। छोटे छोटे बच्चों को शराबी बना दिया दिल्ली में। शराब पर 1पर 1 फ्री किया दूध पर क्यों नहीं किया, पनीर पर क्यों नहीं करते। गरीब बच्चों को दूध, पनीर और खाना चाहिए ना कि शराब।

प्रदीप भंडारी ने अगले सवाल में कहा कि क्या आपको लगता है कि अरविंद केजरीवाल इस घोटाले में शामिल थे या उनको नही बताया गया था? इस सवाल के जवाब में गौतम गंभीर ने कहा कि मैं कोई हल्का बयान नहीं दूंगा। जब उनका नाम CBI द्वारा नहीं आएगा मैं नहीं ले सकता।

मनीष सिसोदिया एक्सपोज़ हो गए हैं और AAP पार्टी भी एक्सपोज हो गयी है। उसने शराब घोटाले के पैसे से पंजाब का चुनाव लड़ा था। एजेंसी जो भी जांच करेगी सबके सामने आएगा।

SHARE
Kritarth Nandan
Kritarth Nandan
Kritarth Nandan has 3+ years of experience in journalism. He wrote many articles for our organization. Visit his twitter account @KritarthSingh13

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest