Voice Of The People

जिस ऑटो चालक विक्रम के घर केजरीवाल ने किया था डिनर, वह पहुंचे पीएम मोदी की रैली में, बोले- मैं शुरू से पीएम मोदी का आशिक

प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर थे और इस दौरान उन्होंने गुजरात में हजारों करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया। इसी क्रम में पीएम मोदी ने आज एक जनसभा को संबोधित किया। लेकिन इस जनसभा में एक ऐसा व्यक्ति पहुंच गया, जिसके पहुंचने के बाद लोग भी आश्चर्य करने लगे। पीएम मोदी की सभा में एक ऑटो ड्राइवर विक्रम दंतानी पहुंचे थे। विक्रम ने 12 सितंबर को केजरीवाल से मुलाकात की थी और उन्हें अपने घर खाने पर बुलाया था। केजरीवाल विक्रम के घर खाना खाने पहुंचे भी थे।

लेकिन आज विक्रम पीएम मोदी की जनसभा में पहुंच गए और उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी का आशिक शुरू से रहा हूं और जब से वोट दे रहा हूं तब से उनका फैन हूं। विक्रम ने कहा कि केजरीवाल को बुलाने के लिए यूनियन वालों ने कहा था और इसलिए मैंने उन्हें अपने घर आमंत्रित किया था। ना ही मैं आम आदमी पार्टी का सदस्य हूं और न मैं जानता था कि इतनी राजनीति होगी। उन्होंने कहा कि मैं पीएम मोदी और बीजेपी को शुरू से वोट देता आ रहा हूं और आगे भी दूंगा। मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं।

बता दें कि जब 12 सितंबर को अरविंद केजरीवाल विक्रम के घर जा रहे थे,उस दौरान काफी बवाल भी हुआ था। दरअसल केजरीवाल विक्रम की ऑटो में बैठ कर उनके घर जा रहे थे और पुलिस ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए उन्हें ऐसा करने से मना किया था। लेकिन केजरीवाल नहीं माने और ऑटो में ही बैठकर उनके घर पहुंचे थे। उसके बाद से केजरीवाल की यह यात्रा काफी चर्चा में रही थी।

SHARE

Must Read

Latest