Voice Of The People

पीएम की सुरक्षा को लेकर एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट, पीएम मोदी के कार्यक्रम में सुसाइड अटैक करने की साजिश

खुफिया एजेंसियों की मानें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पाकिस्तानी जासूस एजेंसी आईएसआई के निशाने पर हैं. जानकारी के अनुसार खुफिया एजेंसियों के दस्तावेजों से यह खुलासा हुआ है कि पीएम मोदी पर आतंकियों द्वारा आत्मघाती हमला करने की प्लानिंग है. पाकिस्तानी जासूसी एजेंसी आईएसआई ने लश्कर-ए-तैयबा को यह काम सौंपा है.

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पीएम मोदी को किसी रैली या कार्यक्रम के दौरान ये आतंकी निशाना बना सकते हैं. ये आतंकी रैली या रोड शो में पुलिस की वर्दी एंट्री ले सकते हैं. मिल रही जानकारी के अनुसार यह बात सामने आई है कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में सुसाइड अटैक करने की साजिश रची जा रही है. दावा किया गया है कि आतंकी पुलिस की वर्दी में भी पीएम मोदी के कार्यक्रम स्थल पर सुसाइड अटैक को अंजाम दे सकता है.

इतना ही नहीं, लश्कर के आतंकी कुछ सुरक्षाकर्मियों के संपर्क में भी हैं. हालांकि, आईएसआई के आतंकी मंसूबों की भारतीय सुरक्षाबलों को खबर लग गई है और इस अलर्ट के मद्देनजर सभी चौंकन्ने हो गए हैं. बता दें कि यह अलर्ट ऐसे वक्त में आया है, जब पीएम मोदी अगले 1 सप्ताह के दौरान गुजरात, उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. वही अभी इस अलर्ट के बाद पीएम मोदी के कार्यक्रमों में किसी भी तरह का कोई बदलाव नजर नहीं आरहा है.

SHARE
Sombir Sharma
Sombir Sharma
Senior reporter at @jankibaat1 Twitter link - https://twitter.com/Mrsombirkaushik

Must Read

Latest