Voice Of The People

भारतीय और अमरीकी कंपनियों को हिमंता बिस्वा सरमा का न्योता, असम में करें व्यापार

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने भारतीय और अमेरिकी कंपनियों के प्रमुखों से उनकी सरकार के साथ हाथ मिलाने और अपने राज्य द्वारा पेश किए गए अवसरों में निवेश करने का आग्रह किया है, खासकर चाय, व्यापार और पर्यटन में।

मंगलवार(18 अक्टूबर) को यूएस-इंडिया स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम (USISPF) के प्रतिनिधिमंडल सत्र में असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शर्मा और यूएसआईएसपीएफ के प्रेसिडेंट और सीईओ मुकेश अघी सहित गणमान्य व्यक्तियों ने भाग लिया जहां असम के प्रगति पर चर्चा की ।

हिमंता बिस्वा शर्मा ने कहा कि असम के हर क्षेत्र में सकारात्मक बदलाव हुआ है। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की उत्तर पूर्व को मुख्यधारा में लाने की शानदार दृष्टि ने पिछले 8 वर्षों में क्षेत्र की अविश्वसनीय प्रगति देखी है। चाहे वह बुनियादी ढांचा हो या सामाजिक सूचकांक। हिमंता बिस्वा ने कहा की असम में चाय से लेकर व्यापार और पर्यटन तक, हम व्यवसायों के लिए अपार संभावनाएं प्रदान करते हैं।

75 वर्षों से भारत और अमेरिका ने महान तालमेल के साथ काम किया है। इस साझेदारी को मजबूत करने में यूएसआईएसपीएफ के काम के लिए बधाई। चाहे वह बुनियादी ढांचा हो या सामाजिक सूचकांक।

हिमंता बिस्वा शर्मा ने  यूएस-इंडिया स्ट्रेटेजिक पार्टनरशिप फोरम में सरकार के दृष्टिकोण और नीतियों के माध्यम से निवेश के लिए एक मजबूत वातावरण बनाने के लिए अथक प्रयास किए जाने के बारे में बताया। जिसपर यूएसआईएसपीएफ के प्रेसिडेंट और सीईओ मुकेश अघी अपनी दृष्टि सांझा की।

SHARE

Must Read

Latest