Voice Of The People

बीजेपी नेता तेजिंदर पाल बग्गा ने मनीष सिसोदिया को दिया करारा जवाब

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गुजरात दौरे पर थे। इस दौरान उन्होंने डिफेंस एक्‍सपो के उद्घाटन के बाद स्‍कूल और एक्सीलेंस की भी घोषणा की। उन्‍होंने कहा कि इन मॉडल स्‍कूल पर केन्‍द्र सरकार 27 हजार करोड़ रुपये खर्च करेगी। वहीं इस दौरान पीएम मोदी की स्कूली बच्चों के बीच बैठे हुए फोटो वायरल हुई। इस पर राजनीति शुरू हो गई है। अरविंद केजरीवाल ने एक फोटो शेयर की जिसमें मनीष सिसोदिया और पीएम मोदी अलग-अलग स्कूल में बच्चों के बीच बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं।

मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि पहली बार गुजरात में स्कूली बच्चों के साथ पीएम बैठे हैं। सिसोदिया के ट्वीट पर बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह पाल बग्गा ने एक फोटो शेयर की, जिसमें पीएम मोदी बच्चों के साथ बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। तेजिंदर बग्गा ने पीएम की फोटो ट्वीट करते हुए लिखा कि सिसोदिया भी सत्येंद्र जैन की तरह याददाश्त भूल गए हैं।

तेजिंदर बग्गा ने कहा, “मुझे लगता सिसोदिया को CBI ने करंट के झटके दिए है जिस से ये सत्येंद्र जैन की तरह अपनी याददाश्त भूल गए हैं। मोदी जी तब से स्कूल बच्चों के पास जा रहे जब तुम स्कूल में क से कबूतर,ख से ख़रगोश और श से शराब पड़ रहे थे।”

दरअसल बच्चों के बीच बैठे पीएम मोदी की फोटो वायरल होने के बाद सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए लिखा, “मोदी जी आज पहली बार गुजरात के बच्चों के साथ स्कूल जाकर बैठे। 27 साल पहले ये शुरू कर दिया होता तो आज गुजरात के हरेक बच्चे को, शहर से लेकर गाँव तक के हर बच्चे को, शानदार शिक्षा मिल रही होती। दिल्ली में 5 साल में हो सकता है तो गुजरात में तो भाजपा 27 साल से सरकार में है, लेकिन भाजपा के 27 साल के शासन में गुजरात के सरकारी स्कूलों का हाल ये है। 48,000 स्कूलों में से 32,000 की हालत एकदम ख़स्ताहाल है। इनमें भी 18,000 में तो कमरे तक नहीं है।”

SHARE

Must Read

Latest