Voice Of The People

अनुपम खेर की फिल्म ने की जोरदार कमाई, 2022 में किया कुल 500 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन

- Advertisement -

फिल्म अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अनुपम खेर इन दिनों अपनी फिल्म ऊंचाई को लेकर चर्चा में हैं। 11 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में अनुपम खेर के साथ परिणीति चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, डैनी डेन्जोंगप्पा, नफीसा अली सोढ़ी, नीना गुप्ता और सारिका अहम भूमिका में हैं। फिल्म की रिलीज के बाद से इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। हर कोई इस फिल्म की जमकर तारीफ़ कर रहा है।

इस फिल्म को टोटल 483 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया गया था। यानी दिन के कुल 1500 शोज़। मगर दूसरे दिन ही फिल्म की डिमांड को देखते हुए मेकर्स को स्क्रीन्स की संख्या बढ़ानी पड़ी। इसका असर फिल्म की कमाई में साफ नज़र आ रहा है। पहले दिन 1.83 करोड़ रुपए कमाने वाली फिल्म की कमाई दूसरे दिन दोगुनी हो गई। तीसरे दिन यानी रविवार को भी फिल्म ने अच्छी कमाई की है. अर्ली ट्रेंड्स के मुताबिक संडे को ‘ऊंचाई’ ने 5.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. यानी फिल्म ने तीन दिनों में 10.95 करोड़ कमा लिए हैं.

सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म को देखने के लिए लोग इस कदर एक्साइटेड है और सिनेमाघरों में पहुंच रहे है कि हाल ही में इस फिल्म में अहम रोल निभाने वाले अनुपम खेर खुद जब अपनी फिल्म को देखने पहुंचे तो उन्हें टिकट ही नहीं मिल पाई। इसके बाद अनुपम खेर ने एक वीडियो भी शेयर किया जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फिल्म देखकर लौट रही जनता और क्रिटिक्स से मिली तारीफ के बाद राजश्री प्रोडक्शंस की राह अपनाते हुए सूरज बड़जात्या ने इसकी स्क्रीन काउंट बढ़ाने का फैसला किया। बहरहाल, फिल्म को मिल रहे रिस्पांस के बीच इसके टिकट मिलना तक मुश्किल हो गया है।

SHARE

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Must Read

Latest