Voice Of The People

बिहार में जहरीली शराब से हुई मौतों का आंकड़ा 60 के पार, विपक्ष का हल्लाबोल

बिहार में जहरीली शराब से होने वाली मौतों का आंकड़ा 60 के पार पहुंच गया है। आंकड़ों के अनुसार अब तक 66 लोगों की मौत जहरीली शराब के कारण हुई है। छपरा में 60, सीवन में 5 और बेगूसराय में एक व्यक्ति की मौत जहरीली शराब पीने के कारण हुई है। वहीं बिहार विधानसभा में बीजेपी समेत विपक्षी दलों ने शराब के कारण हुई मौतों पर नीतीश सरकार को घेरा।

राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सदन में बयान देते हुए बीजेपी की उस मांग को ठुकरा दिया जिसमें बीजेपी ने मृतकों के परिजनों को मुआवजा देने की मांग की थी। नीतीश कुमार ने साफ कहा कि जहरीली शराब पीकर मरने वालों के परिजनों को मुआवजा नहीं देंगे।

नीतीश कुमार ने कहा, “बीजेपी ने शराबबंदी का समर्थन किया था। पीएम मोदी ने खुद तारीफ की थी। शराब पीना किसी भी धर्म के लिए ठीक नहीं है। जो गड़बड़ शराब पिएगा, वो तो मरेगा। शराब के कारण हुई मौतों के लिए सरकार संवेदनशील नहीं है।”

वहीं बीजेपी ने विधानसभा में जमकर प्रदर्शन किया। उसके बाद सदन को स्थगित कर दिया गया। बीजेपी ने विधानसभा से राजभवन तक मार्च निकाला। बीजेपी का मानना है कि राज्य में नकली शराब से हुई मौतों के लिए नीतीश सरकार जिम्मेदार है।

SHARE

Must Read

Latest