Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह ने प्रदीप भंडारी से कहा- किसी ने सुशांत की बॉडी लटकी हुई नहीं देखी

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के ढाई साल बाद एक बार फिर इस केस में सनसनीखेज तथ्य सामने आ रहे हैं। कल कूपर हॉस्पिटल के कर्मचारी रूप कुमार शाह के सनसनीखेज खुलासा के बाद आज सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने प्रदीप भंडारी के शो पर कई और खुलासे किए। उन्होंने प्रदीप भंडारी को बताया की सुशांत की मौत बेहद संदिग्ध हालात में हुई और किसी ने भी सुशांत की बॉडी को फंदे से लटकते हुए नहीं देखा, न ही पुलिस ने और न ही सुशांत के परिवार ने।

संदिग्ध परिस्थियों में हुई सुशांत की मौत

प्रदीप भंडारी के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में प्रियंका सिंह ने आज बताया की ‘ सुशांत की मौत को ढाई साल हो गए हैं, और वो बेहद डरावने माहोल से गुजर रहा था, जैसे ही सुशांत की मौत की तस्वीरें लीक हुई उसने बेहद संदिग्ध सवाल उठाए और उसे देखने के बाद हर किसी को मालूम चल गया था की उसकी मौत बेहद संदिग्ध हालातों में हुई है, दुनिया को और खुद पुलिस को मालूम चल गया था की ये सुसाइड का मामला नहीं है, लेकिन फिर भी मुंबई पुलिस के अधिकारी ने सिर्फ 15 मिनट के अंदर ही ये बयान दे दिया की ये हत्या नहीं सुसाइड है।

प्रियंका सिंह ने आगे कहा की सुशांत की मौत के बाद किसी को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, उस वक्त वहां कोई भी परिवार का सदस्य मौजूद नहीं था, और सबसे बड़ी बात की किसी ने भी सुशांत की बॉडी को फंदे से लटकते नहीं देखा, न किसी पुलिस वाले ने, न जी सुशांत के पड़ोसियों ने और न ही परिवार वालों ने। और सबसे बड़ी बात की जुलाई 2019 से सुशांत जिस भयानक मानसिक हालत से गुजर रहा था उसका कोई जिक्र नहीं किया गया।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest