Voice Of The People

कूपर अस्पताल में मौजूद गवाह सुरजीत राठौड़ ने प्रदीप भंडारी से कहा- सुशांत को तड़पा कर मारा गया, वहां एक आदमी सब मैनेज कर रहा था

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के 2 साल बाद एक बार फिर से केस में नया मोड़ आया है। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह राजपूत और कूपर अस्पताल में ऑटोप्सी कर्मचारी रूप कुमार शाह ने कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं। प्रदीप भंडारी के साथ इंटरव्यू के दौरान प्रियंका सिंह और रूप कुमार शाह ने कुछ ऐसे खुलासे किए जो दहला देने वाले थे। वहीं अब एक और गवाह ने कुछ अहम खुलासे किए हैं।

जब सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हुई थी और उनका हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम हो रहा था, उस दौरान वहां पर सुरजीत सिंह राठौड़ भी मौजूद थे। राठौड़ रिया चक्रवर्ती के साथ खड़े थे। उन्होंने प्रदीप भंडारी के साथ इंटरव्यू में दावा किया है कि वहां पर एक आदमी था, जो सब कुछ मैनेज कर रहा था और सुशांत की ओर से वही सब कुछ कर रहा था। वह कौन होता है?

सुरजीत सिंह राठौड़ ने प्रदीप भंडारी से बात करते हुए कहा, “सुशांत के गर्दन पर खून के धब्बे थे और कुछ ऐसे निशान थे, जिससे पता चलता है कि उसे तड़पा तड़पा कर मारा गया था। मैं तब से कह रहा हूं कि यह हत्या है। मैंने जब उसकी बॉडी को देखा, तभी मुझे पता चल गया कि यह हत्या है।”

सुरजीत सिंह राठौर ने आगे कहा, “मैं आपको कुछ दिन में एक और खुलासा करूंगा कि एक पुलिस अधिकारी ने मुझसे खुद वहां से बाहर जाने के लिए कहा था। वह कौन होता है मुझे बाहर करने वाला? लेकिन वहां पर सब कुछ मैनेज किया जा रहा था और बहुत कुछ छुपाया जा रहा था। वीडियोग्राफी नहीं हुई क्योंकि उन्हें डर था।”

SHARE

Must Read

Latest