Voice Of The People

प्रदीप भंडारी की मुहिम #JusticeForSushant को मिला पूरे देश का समर्थन, ट्विटर पर हुआ टॉप ट्रेंड

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के 2 साल पूरे हो चुके हैं, लेकिन एक बार फिर से सुशांत के न्याय के लिए मुहिम चलाई जा रही है। दरअसल कूपर अस्पताल जहां पर सुशांत के शव का पोस्टमार्टम हुआ था, वहां के एक कर्मचारी ने कहा है कि सुशांत के शरीर पर ऐसे निशान थे जो आत्महत्या के संबंध में नहीं होते हैं। इस मुद्दे को प्रदीप भंडारी ने उठाया और एक बार फिर से उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह से बात की।

प्रदीप भंडारी ने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह और कूपर अस्पताल के कर्मचारी रूप कुमार शाह से बात की और दोनों ही व्यक्तियों ने कई और अहम खुलासे किए। प्रदीप भंडारी की मुहिम को देश का भी साथ मिला और #JusticeForSushant हैशटैग दिनभर ट्रेंड करता रहा। करीब 8 घंटे तक #JusticeForSushant ट्रेंड किया और देश में टॉप ट्रेंड बना रहा।

शो के दौरान प्रियंका सिंह ने कहा कि जब दिशा सालियान की मृत्यु हुई थी तभी से सुशांत बहुत परेशान थे और उन्होंने उनसे कहा था कि यह लोग उन्हें भी नहीं छोड़ेंगे। वहीं रूप कुमार शाह ने प्रदीप भंडारी के शो पर उनसे बात करते हुए कहा कि सुशांत के शरीर पर ऐसे कई निशान थे जिससे पता चलता है कि उन्हें मारा गया है और फांसी पर लटकाने से पहले ही उन्हें घुसे मारे गए।

SHARE

Must Read

Latest