Voice Of The People

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार और फैंस को न्याय दिलाना मेरा प्रण है: प्रदीप भंडारी की दलील

सुशांत सिंह राजपूत मामले में एक के बाद एक नए खुलासे के बाद एक बार फिर प्रदीप भंडारी की मुहीम तेज़ हो गयी है। कल सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत और कूपर हॉस्पिटल के चश्मदीद रूपकुमार शाह के सनसनीखेज खुलासों के बाद आज एक बार फिर प्रदीप भंडारी ने सुशांत सिंह राजपूत के न्याय के लिए अपनी आवाज़ उठाई. और आज प्रदीप भंडारी के साथ एक और बड़े गवाह ने कई बड़े खुलासे किये, ये गवाह सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लगातार क्राइम सीन पर थे और रिया चक्रवर्ती के आसपास ही थे.

आज प्रदीप भंडारी ने जनता का मुकदमा पर अपनी दलील में कहा- ‘मै ये बताना चाहता हूँ की पिछले 24 घंटों में देश की जनता के सामने क्या निष्कर्ष निकला? जब प्रियंका सिंह ने अपने पहले इंटरव्यू में ये कहा की सुशांत ने दिशा सालियान की मौत के बाद मुझे फोन पर कहा था की ये लोग मुझे भी नहीं छोड़ेंगे. अब सवाल ये है की जब परिवार को सुशांत ने इतनी बड़ी बात कह दी उसके बाद भी जाँच एजेंसियों ने इस एंगल पर जांच क्यों नहीं की?

जब रूपकुमार शाह ये बात कहते है की सुशांत के गले के निशान आत्महत्या वाले नहीं थे बल्कि हत्या वाले थे तो फिर सवाल ये उठता है की जब एक नया गवाह सामने आता है तो जाँच एजेंसी ने उसके बयान को रिकॉर्ड क्यों नहीं किया है? क्योंकि अभी सुशांत केस में चार्जशीट दाखिल नहीं की गयी है मतलब केस चालु है, लेकिन उसके बाद भी गवाह का बयान क्यों नहीं दर्ज किया गया?

आगे प्रदीप भंडारी ने कहा की- ‘जब मालूम है की पोस्टमार्टम के नियमो का पालन नहीं किया गया था, जब पता है की, सुशांत ने अपनी जान पर खतरा बताया था, और जब पता है की कई साडी गड़बड़ियां थीं तो उसके बाद भी जाँच क्यों नहीं की जा रही है? मेरा प्रण है की मै सुशांत के न्याय के लिए लड़ता रहूँगा और जनता के सामने सारे सबूत रखूँगा.

एक के बाद एक बड़े खुलासे

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के 2 साल बाद एक बार फिर से केस में नया मोड़ आया है। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह राजपूत और कूपर अस्पताल में ऑटोप्सी कर्मचारी रूप कुमार शाह ने कुछ सनसनीखेज खुलासे किए हैं। प्रदीप भंडारी के साथ इंटरव्यू के दौरान प्रियंका सिंह और रूप कुमार शाह ने कुछ ऐसे खुलासे किए जो दहला देने वाले थे। वहीं अब एक और गवाह ने कुछ अहम खुलासे किए हैं।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest