Voice Of The People

CM Yogi in Mumbai: CM योगी की उद्योगपतियों से मुलाकात, CM बोले- सुविधा और सुरक्षा की गारंटी मेरी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी को नए भारत का ‘विकास इंजन’ और 1 ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाने के टारगेट के साथ मुंबई की अपनी दो दिवसीय यात्रा के तहत गुरुवार, 5 जनवरी को बैंकिंग, फाइनेंस और उद्योग जगत के दिग्गजों से मुलाकात की।

उन्होंने बैंकिंग और वित्त क्षेत्र के देश के अधिकारियों और उद्योगपतियों से भारत के सबसे अधिक आबादी वाले राज्य- उत्तर प्रदेश के विकास में भागीदार बनने का आह्वान किया। मुंबई के ताज होटल में आयोजित कॉन्फ्रेंस में मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने बैंकर्स और उद्योगपतियों से कहा कि मुंबई को देश की आर्थिक राजधानी कहते हैं, इसलिए मैं खुद आपको यूपी आने का निमंत्रण देने आया हूं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिन बड़े बिजनेसमेन से मीटिंग की उनमें आदित्य बिडला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला, पीरामल एंटरप्राइज लि. के चेयरमैन अजय पीरामल, जेएसडब्ल्यू ग्रुप के एमडी सज्जन जिंदल, टोरेंट पॉवर के एमडी जीनल मेहता और हीरानंदानी ग्रुप के सीईओ दर्शन हीरानंदानी शामिल रहे।

मुख्यमंत्री ने उपरोक्त उद्योगपतियों को फरवरी में लखनऊ में होने जा रहे ग्लोबल इन्वेस्टर्स समिट में आमंत्रित किया। उन्होंने उद्योग जगत को उत्तर प्रदेश में निवेश की अपार संभावनाओं और अवसरों के बारे में अवगत कराया।

SHARE

Must Read

Latest