Voice Of The People

बाहर निकल कर सबको देख लूंगा… जेल में बंद सत्येंद्र जैन ने दी जेल अफसरों को धमकी

सुकेश चंद्रशेखर के आरोप और जेल मसाज कांड में फंसे दिल्ली के पूर्व स्वस्थ मंत्री सत्येंद्र जैन एक बार फिर विवादों में हैं। दरअसल इस बार सत्येंद्र जैन पर जेल प्रशासन को धमकाने और गाली देने का आरोप लगा है।

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोपों में जेल में बंद दिल्ली के पूर्व स्वस्थ मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ अब जेल प्रशासन ने भी मोर्चा खोल दिया है। इस बार सत्येंद्र जैन पर जेल प्रशासन को धमकाने का आरोप लगा है, ये आरोप जेल के ही कुछ अफसरों ने सत्येंद्र जैन पर लगाए हैं। अधिकारियों ने जेल महानिदेशक को एक लिखित शिकायत देकर जैन का ट्रांसफर किसी दूसरी जेल में करे जाने की मांग की है।

सत्येंद्र जैन पर आरोप है की मसाज कांड के बाद जेल में कथित वीआईपी ट्रीटमेंट की बात सामने आने के बाद सत्येंद्र जैन की सभी सुविधाएं वापस ले लीं गईं जिससे सत्येंद्र जैन नाराज है और जेल अफसरों को इसके लिए गंभीर परिणाम भुगतने और बाहर निकलकर देख लेने की धमकी दे रहे हैं।

जेल सूत्रों के मुताबिक जेल नंबर 7 के AIG, जेल अधीक्षक, उप अधीक्षक, सहायक अधीक्षक और विधि अधिकारी ने डीजी (जेल) को लिखित शिकायत दी है। अधिकारियों ने लिखित शिकायत में कहा है की जेल में मिल रही मसाज, बाहर का खाना और अन्य सुविधाएं रोक लिए जाने के बाद से सत्येंद्र जैन लगातार अधिकारियों को धमकी दे रहे हैं और डरा रहे हैं।

सहायक अधीक्षक जयदेव और उप अधीक्षक प्रवीण कुमार ने 8 दिसंबर की घटन का जिक्र करते हुए शिकायत की है, 8 दिसंबर को यही दोनो जैन के खिलाफ पनिशमेंट टिकट जारी कारण गए थे। आरोप है की पनिशमेंट नोटिस देखते ही सत्येंद्र जैन ने लॉ ऑफिसर और जेल नंबर 7 के प्रभारी अधीक्षक राजेश चौधरी का जिक्र करते हुए उन्हें बाहर निकलकर देख लेने की धमकी दी है।

चौधरी ने अपनी शिकायत में ये आरोप भी लगाया कि जब जैन को जांच के लिए चैंबर में बुलाया गया तो जैन ने उनसे कहा ‘ये सारा मामला राजनीतिक है, और जब जेल से निकलूंगा तो तुम सभी को देख लूंगा’ इसे देखते हुए जेल अधिकारियों ने अनुरोध किया है की सत्येंद्र जैन को किसी और जेल में ट्रांसफर किया जाए।

SHARE
Vipin Srivastava
Vipin Srivastava
journalist, writer @jankibaat1

Must Read

Latest